बॉलीवुड

अमीषा पटेल से पहले इन एक्ट्रेसेस ने किया पाकिस्तानियों को डेट, 4 ने एक ही शख्स संग बनाए संबंध

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अमीषा पटेल पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें यह दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि हमेशा पटेल और इमरान अब्बास एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इस मामले में ना तो अमीषा पटेल ने कोई बयान दिया है और ना ही इमरान अब्बास ने कोई प्रतिक्रिया जाहिर की है।

amisha patel

यदि इनके डेटिंग की बात सच निकलती है तो यह पहला मौका नहीं होगा जब किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस का दिल पाकिस्तान एक्टर पर आया हो। इससे पहले भी इंडस्ट्री से जुड़ी कई अभिनेत्रियों ने पाकिस्तानी सेलिब्रेटी को डेट किया है और इनका अफेयर भी काफी सुर्खियों में रहा। तो जानते हैं कौन है वे एक्ट्रेसेस?

रीना रॉय

amisha patel

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रीना रॉय का। शत्रुघ्न सिन्हा को काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद रीना रॉय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ शादी रचाई थी। इन दोनों की शादी साल 1983 में हुई। इसके बाद इनके घर एक बेटी का जन्म हुआ। हालांकि कुछ दिन बाद फिर यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

रेखा

amisha patel

अमिताभ बच्चन के संग अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली रेखा का नाम एक समय पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ भी नाम जुड़ चुका है। दोनों की डेटिंग की बात सामने आई थी। इसके अलावा कई लोग यह भी कयास लगा रहे थे कि जल्दी यह दोनों शादी कर सकते हैं। हालांकि जल्दी यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

imran khan

वैसे रेखा कोई एकलौती एक्ट्रेस नहीं है जिनका नाम इमरान खान के साथ जुड़ा। इससे पहले जीनत अमान, शबाना आज़मी और मुनमुन सेन जैसी अभिनेत्रियों का नाम भी इमरान खान के साथ जुड़ चुका है।

अमृता अरोड़ा

imran khan

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा भी अपनी पर्सनल लाइफ को काफी चर्चा में रही है। उनका नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब वह पाकिस्तान में जन्मे इंग्लिश क्रिकेटर उस्मान अफजल को डेट कर रही थी। हालांकि फिर किसी कारणवश इनका रिश्ता टूट गया।

तमन्ना भाटिया

tamanna bhatia

साउथ और बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रही थी। दरअसल एक समय पर तमन्ना भाटिया का नाम पाकिस्तान के ऑलराउंडर क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ जुड़ा था। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा में आई थी। इसके अलावा दोनों को एक साथ दुबई में एक ज्वेलरी स्टोर का उद्घाटन करते हुए भी देखा गया था जिसके बाद उनके अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ा था। हालांकि बाद में यह बात केवल अफवाह मात्र निकली।

सुष्मिता सेन

sushmita sen

हाल ही में ललित मोदी संग अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली सुष्मिता का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है। इसके अलावा उनका नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ भी जुड़ा था। कहा जाता है कि वसीम की पहली पत्नी के निधन के बाद सुष्मिता सेन के साथ उनकी नजदीकियां बड़ी थी। हालांकि कभी भी इस मामले में ना तो सुष्मिता सेन ने कोई बयान दिया और ना ही कभी वसीम अकरम कुछ बोले।

अमृता राव

sushmita sen

अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस अमृता राव का नाम भी पाकिस्तानी बैंड ‘जल’ के सदस्य फरहान सईद के साथ जुड़ चुका है। ‘विवाह’ और ‘मैं हूँ न’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली अमृता ने काफी लंबे समय तक फरहान सईद को डेट किया था। लेकिन फिर इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Back to top button