बॉलीवुड

वो एक्टर जो बेटे के लिए पिता और मां दोनों है, पत्नी के बाद 17 साल छोटी एक्ट्रेस से लड़ा रहा इश्क

राहुल देव. शायद आप इस नाम से वाकिफ न हो लेकिन तस्वीरों में नजर आ रहे चेहरे को देखकर आप पहचान गए होंगे. राहुल देव एक जाने-माने अभिनेता है. राहुल ने बॉलीवुड के साथ ही दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया है. अधिकतर फिल्मों में नकारात्मक भूमिकाओं में नजर आए राहुल असल जिंदगी में इसके बिलकुल विपरीत है.

rahul dev

राहुल देव असल जिंदगी में एक नहीं बल्कि दो-दो किरदार निभा रहे हैं. जिस तरह से एक अभिनेता किसी फिल्म में डबल रोल में नजर आता है. वैसा ही कुछ डबल रोल राहुल देव असल जिंदगी में निभाते हैं. दरअसल वे अपने बच्चे के पिता होने के साथ ही उसकी मां भी है. जी हां सही सुना आपने.

rahul dev

राहुल देव का जन्म नई दिल्ली के साकेत में 27 सितंबर 1968 को हुआ था. 53 वर्षीय राहुल कई फिल्मों में अभिनय करते हुए नजर आ चुके हैं. राहुल का बतौर खलनायक करियर शानदार रहा है. हालांकि वहीं उनके निजी जीवन पर नजर डालें तो यह उतार चढ़ाव भरा रहा है.

rahul dev

राहुल ने हाल ही में एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया था जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात की. उन्होंने साक्षात्कार में अपनी निजी जिंदगी के अतीत के बारे में भी चर्चा की. पहले आपको बता दें कि राहुल की साल 1998 में रीना देव से शादी हुई थी. दोनों का एक बेटा हुआ. बेटे का नाम सिद्धार्थ देव है.

राहुल की पत्नी का साल 2009 में कैंसर से निधन हो गया था. इसके बाद से अकेले ही बीते 13 सालों से राहुल अपने बेटे की अकेले दम पर परवरिश कर रहे हैं. उन्होंने अपने हालिया साक्षात्कार में कहा कि, ”ऐसी कई बातें हैं जिन्हें मैं याद नहीं करना चाहता और मैं बस यही दुआ करूंगा कि किसी को भी उन हालातों का सामना ना करना पड़े जो मुझे करना पड़ा.

rahul dev

rahul dev

फिल्मों में यह सब आसान लगता है परंतु असल जिंदगी में यह आसान नहीं है”. उन्होंने बताया कि कई बार मैं असुरक्षित महसूस करता हूं. क्योंकि मैं मां और पिता दोनों की भूमिका में हूं.

मुग्धा गोडसे को डेट कर रहे हैं राहुल…

लंबे समय से खबरें आ रही है कि राहुल देव अब मुग्धा गोडसे को डेट कर रहे हैं. दोनों की साथ में कई तस्वीरें वायरल हुए है जिनमें दोनों खास पल बिताते हुए नजर आ रहे हैं.

rahul dev

मुग्धा ने अपने एक साक्षात्कार में बताया था कि, ”जब आप किसी से प्यार करते हैं तो आप केवल प्यार में होते हैं और उस वक्त उम्र कोई भी मायने नहीं रखती. यह बात सच है कि राहुल मुझसे उम्र में 17 साल बड़े हैं लेकिन मेरा यह मानना है कि हम दोनों के बीच यह एज डिफरेंस केवल एक संख्या है. वहीं आप प्यार और रिश्ते की बात करते हैं तो यह केवल दिल से बनाए जाते हैं”.

rahul dev and mugdha godse

Back to top button
?>