बॉलीवुड

इतनी भी क्या जल्दी थी ऊपर वाले को हंसाने की, राजू श्रीवास्तव लिए अनुपम खेर के छलके आंसू: Video

अपनी शानदार कॉमेडी से लाखों दर्शकों को हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री सकते में है। 58 साल की उम्र में राजू श्रीवास्तव का इस तरह से दुनिया से चले जाना उनके परिवार के लिए एक बड़ा सदमा दे गया है। बता दें, राजू श्रीवास्तव काफी लंबे समय से बीमार थे और वह हॉस्पिटल में एडमिट थे। उन्हें 10 अगस्त से दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर रखा गया था, लेकिन उन्हें होश नहीं आया। लाख कोशिश के बावजूद राजू श्रीवास्तव 21 सितंबर को इस दुनिया से रुखसत हो गए।

raju srivastava

जैसे ही फैंस को यह दिल तोड़ देने वाली खबर मालूम हुई तो हर कोई राजू श्रीवास्तव को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार, विवेक रंजन अग्निहोत्री, भारती सिंह, अशोक पंडित और सोनू सूद जैसे कई कलाकारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी। इसी बीच हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी राजू श्रीवास्तव को याद किया और इमोशनल वीडियो साझा किया।

राजू श्रीवास्तव को याद कर इमोशनल हुए अनुपम खेर

इस वीडियो में अनुपम खेर कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, “राजू श्रीवास्तक के निधन का सुनकर बहुत दुख हुआ, मन उदास हुआ और एक चुप्पी सी छा गई है। वो बहुत अच्छे इंसान थे, दया भाव रखते थे। जब भी मिलते थे दिल खोलकर मिलते थे, बड़ी गर्म जोशी से मिलते थे।” इसके अलावा भी अनुपम खेर ने राजू श्रीवास्तव के लिए कई भावुक बातें की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इसके अलावा वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा कि, “हमारे प्यारे राजू श्रीवास्तव! तुम्हारे जाने से समूचे देश की हंसी थम सी गयी है! खिलखिलाहट में वो गूंज नहीं रही! इतनी भी क्या जल्दी थी ऊपर वालों को हंसाने की! बहुत याद आओगे दोस्त! वो तुम्हारा ज़ोरदार ठहाका। वो तपाक से गले लगना। वो कंधे पर हाथ रखकर साइड पे ले जाकर अपना नया जोक सुनाना। हँसाते हुए रुला कार चले गये! ओम् शांति!”

वर्क आउट करते हुए पड़ा था दिल का दौरा

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें तुरंत ही दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कर दिया गया जहां पर वह करीब 41 दिन तक वेंटिलेटर पर रहे। लेकिन 21 सितंबर उनकी जिंदगी का आखरी दिन बन गया।

raju srivastava

बता दें, राजू श्रीवास्तव ने साल 2005 में स्टैंड अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत की इसके बाद वह ‘बाजीगर’, ‘मुंबई टू गोवा’, ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’, ‘मैंने प्यार किया’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आए। इसके अलावा वह बिग बॉस में भी दिखाई दिए थे।

Back to top button