बॉलीवुड

46 की उम्र में इस पाकिस्तानी एक्टर पर आया अमीषा पटेल का दिल, वायरल हुए रोमांटिक Video

फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक समय पर बॉलीवुड दुनिया में राज किया है। अमीषा पटेल सनी देओल से लेकर सलमान खान तक जैसे हर बड़े अभिनेता के साथ काम कर चुकी है। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

amisha patel

अमीषा हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है। अब इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें पाकिस्तानी एक्टर के साथ सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद यह कयास लगा रहे हैं कि अमीषा और एक्टर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं इस जोड़ी के बारे में..

सोशल मीडिया पर वायरल हुए रोमांटिक वीडियो

बता दें, अमीषा पटेल और एक्टर इमरान अब्बास कुछ दिन पहले ही बहरीन में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन में मिले थे। इस दौरान इन दोनों की दोस्ती हुई और फिर यह दोनों एक दूसरे के साथ दिखाई दिए।इतना ही नहीं बल्कि दोनों ने बॉलीवुड के गानों पर भी कई रील्स बनाए हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

बस इन्हीं वीडियो को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि इमरान और अमीषा पटेल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। देखा जा सकता है कि अमीषा और इमरान ‘दिल में दर्द सा जगा है’ गाने पर रील्स बनाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का रोमांटिक अंदाज भी देखा जा सकता है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

amisha patel

इस वीडियो को साझा करते हुए अमीषा ने कैप्शन में लिखा है कि, “पिछले हफ्ते बहरीन में अपने सुपरस्‍टार दोस्‍त के साथ फन करते हुए।” अमीषा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए इमरान ने कहा कि, “उन्‍हें भी उनके साथ ये वीडियो रिकॉर्ड करने में बहुत मजा आया।” एक्टर ने कहा कि “वो अमीषा के साथ जल्‍द एक और मुलाकात करने को लेकर उत्‍सुक हैं।”

बता दें, 46 की हो चुकी अमीषा पटेल अभी तक कुंवारी है। यूं तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा लेकिन उनका रिश्ता कभी किसी के साथ शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया।

ग़दर- 2 से होगा अमीषा का कमबैक

बात की जाए अमीषा के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर है। हालांकि सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि अमीषा पटेल जल्दी ही फिल्म ‘गदर-2’ में दिखाई देंगी।

amisha patel

फिल्म में वह सनी देओल के साथ नजर आएगी। रिपोर्ट की माने तो इन दोनों सितारों ने गदर 2 की शूटिंग भी शुरू कर दी है। वहीं फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। गौरतलब है कि यह फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘ग़दर एक प्रेम कथा’ की सीक्वल है।

Back to top button