बॉलीवुड

पत्थरबाजी की ख़बरों के बीच इमरान हाशमी ने की कश्मीर के लोगों की तारीफ, बोले- यहां बहुत मजा आया

बॉलीवुड में चॉकलेटी हीरो और सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी (emraan hashmi) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ की शूटिंग के लिए कश्मीर में है। हालांकि उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी खबरें वायरल होने लगी जिसे सुन उनके फैंस चिंता में आ गए। दरअसल सोशल मीडिया पर इमरान पर पत्थरबाजी होने और उनके घायल होने की खबरें छाई हुई है।

इस खबर के अनुसार इमरान बाजार में घूमने निकले थे। तभी कुछ अनजान लोगों ने उन पर पत्थरबाजी कर दी। इससे वह घायल हो गए। अब ये खबर सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ फैल गई। सभी ने इस पर यकीन कर लिया। फिर इमरान के फैंस उन्हें मैसेज कर उनके हालचाल लेने लगे। हालांकि बाद में इमरान ने इस घटना की सच्चाई बताई तो हर कोई दंग रह गया।

पत्थरबाजी की खबरों पर आया इमरान का रिएक्शन

इमरान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस खबर का खंडन किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा – कश्मीर के लोग बहुत गर्मजोशी से स्वागत करते हैं। वे बड़े वे वेलकमिंग हैं। श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग का अनुभव काफी अच्छा रहा। पत्थरबाजी में मेरे घायल होने की खबरें गलत हैं।

इमरान के द्वारा सच्चाई बताने के बाद उनके फैंस भी टेंशन फ्री हुए। एक फैन ने राहत की सांस लेते हुए लिखा ‘भगवान का शुक्र है, आप सुरक्षित हैं।’ फिर दूसरे ने कहा ‘अपना ख्याल रखिए। ट्वीट कर हमे जानकारी देते रहिए।’ वहीं एक कमेंट आता है ‘सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हर खबर पर आँख बनकर यकीन नहीं करना चाहिए। बिना मतलब हम टेंशन में आ गए।’

इस बात से नाराज है फैंस

वैसे इमरान पर भले पत्थरबाजी ना हुई हो, लेकिन कुछ खबरें ये दावा कर रही हैं कि उन्होंने अपने कुछ फैंस को नाराज जरूर कर दिया है। दरअसल इमरान पहलगाम से पूर्व श्रीनगर में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। यहां श्रीनगर में वह 14 दिनों तक रहे। उनकी शूटिंग के दौरान कई फैंस उनसे मिलने को बेताब थे। वे शूटिंग खत्म होने का इंतजार करते रहे। सोचा शूटिंग निपटाने के बाद इमरान उनसे मिलेंगे। लेकिन एक्टर फैंस से बिना मिले ही चले गए। बस इसी बात से फैंस नाराज हो गए।

काम की बात करें तो इमरान हाशमी जल्द ‘ग्राउंड जीरो’ फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म को तेजस देऊस्कर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में इमरान के अलावा जोया हुसैन और साईं ताम्हनकर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। वहीं इमरान को हम जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सेल्फी’ और सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में भी देखेंगे।

Back to top button