अध्यात्म

30 साल बाद शनि-मकर बना रहे दुर्लभ संयोग, इन 3 राशियों के पास आएगा खूब पैसा, पलट जाएगी किस्मत

ज्योतिष शास्त्र की माने तो हर ग्रह एक निश्चित समय अंतराल पर अपनी राशि बदलता है। इस गोचर का सभी 12 राशियों पर असर पड़ता है। शनि ग्रह की बात करें तो वह इस समय मकर राशि में गोचर कर वक्री हो चुके हैं। वह जुलाई माह में वक्री हुए थे और यहां 23 अक्टूबर तक रहेंगे। शनि ने मकर राशि में पूरे 30 साल बाद वक्री चाल चली है। इसका 3 खास राशियों पर अच्छा असर दिखेगा। उन्हें अगले लगभग डेढ़ महीने तक लाभ ही लाभ मिलेंगे।

मेष राशि

शनि देव का मकर राशि में वक्री होना मेष राशि के जातकों को कई लाभ देगा। जैसे उनके करियर में चार चांद लग जाएंगे। जो बेरोजगार हैं उन्हें नई जॉब मिलेगी। जो पहले से नौकरी कर रहे हैं उनका प्रमोशन हो सकता है। किसी अच्छी कंपनी में जॉब का ऑफर भी मिल सकता है। वहीं बिजनेस करने वालों को भी मुनाफा देखने को मिलेगा। यदि आप कोई नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं तो अगले डेढ़ माह शुभ रहेंगे।

किस्मत आपका हर दम साथ देगी। आपकी मनमर्जी के अनुसार सारे काम हो जाएंगे। सालों से अटके हुए कार्य भी समय पर हो जाएंगे। संतान की ओर से सुख मिलेगा। अपनों का साथ और प्रेम मिलेगा। पति और पत्नी के रिश्ते मजबूत होंगे। सेहत अच्छी रहेगी। कुंवारे लोगों को शादी के लिए अच्छा रिश्ता मिल सकता है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

धनु राशि

शनि की वक्री चाल धनु राशि के जातकों का भाग्य चमका देगी। अक्टूबर माह तक आपको कोई भी दुख नहीं रहेगा। उधारी का पैसा वापस मिल जाएगा। घर में बरकत बनी रहेगी। पैसे कमाने के कई नए साधन मिलेंगे। व्यर्थ के खर्च नहीं होंगे। शेयर बाजार और सट्टा- लॉटरी में लाभ हो सकता है। छात्रों को पढ़ाई लिखाई में अच्छे परिणाम मिलेंगे।

वाहन और प्रापर्टी की खरीदी के योग बन सकते हैं। जमीन जायदाद के मामले आपके पक्ष में आएंगे। किसी शुभ काम से यात्रा हो सकती है। घर में कोई मांगलिक काम हो सकता है। संतान आपकी सेवा करेगी। पुराने रोगों से छुटकारा मिलेगा। भगवान में आस्था बढ़ेगी। ईश्वर आपकी सहायता करेंगे। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा।

मीन राशि

शनि की वक्री चाल मीन राशि के जातकों को धन लाभ देगी। आपकी मासिक आय में वृद्धि होगी। रिश्तेदार या दोस्त की मदद से बड़ा धन लाभ हो सकता है। परिवार में सुख और शांति रहेगी। शत्रु आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। बुरी शक्तियां आपसे दूर रहेगी। आप पॉजिटिविटी और एनर्जी से भरे रहेंगे।

कहीं पैसा निवेश करना चाहते हैं तो अगले डेढ़ महीने लाभकारी रहेंगे। व्यापार में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। बॉस आपके काम से खुश होगा। आपकी तरक्की हो सकती है। जॉब की वजह से विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता मिलेगी। विवाह के योग भी बन जाएंगे।

Back to top button