बॉलीवुड

मुझे नाजायज औलाद की तरह पाला.. जब राहुल भट्ट ने पिता महेश भट्ट के खोले थे गहरे राज

हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता महेश भट्ट शुरुआत से ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। कभी उन पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कई अभिनेत्रियों ने गंभीर आरोप लगाए तो कभी उनका खुद का बयान ही उनके लिए मुसीबत बन गया। बता दें, महेश भट्ट का नाम उस दौरान काफी चर्चा में रहा था जब उन्होंने अपनी ही बेटी पूजा भट्ट के साथ शादी करने की इच्छा जताई थी।

mahesh bhatt

इसके अलावा बेटे राहुल भट्ट ने भी महेश भट्ट पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्हें काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा था। बता दें, आज महेश भट्ट अपना 73वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं राहुल भट्ट और महेश भट्ट के रिश्ते के बारे में..

शादी के बाद भी इस एक्ट्रेस संग रहा महेश भट्ट का अफेयर

बता दें, महेश भट्ट ने दो शादी रचाई है। उनकी पहली शादी कॉलेज फ्रेंड लोरिएन ब्राइट से हुई थी जिनका नाम बदलकर किरण भट्ट कर दिया गया था। शादी के बाद किरण और महेश भट्ट के 2 बच्चे हुए जिनका नाम पूजा भट्ट और राहुल भट्ट है। लेकिन इसी बीच महेश भट्ट का नाम मशहूर एक्ट्रेस परवीन बॉबी के साथ जुड़ा जिसके चलते किरण उनसे दूर हो गई थी।

mahesh bhatt

इसके बाद उन्होंने सोनी राजदान से शादी रचाई जिसके बाद उनके घर दो बेटियों का जन्म हुआ जिनका नाम शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट है। पूजा भट्ट और आलिया भट्ट को तो हर कोई जानता है, लेकिन शाहीन भट्ट और राहुल भट्ट लाइमलाइट की दुनिया से दूर है। हालांकि कई मौके पर इन्हें देखा जा चुका है।

mahesh bhatt

राहुल भट्ट ने पिता पर लगाए थे गंभीर आरोप

बता दें, महेश भट्ट के बेटे राहुल भट्ट का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब उन्होंने अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाए थे। राहुल भट्ट ने बताया था कि महेश भट्ट ने उन्हें कभी भी अपने बेटे की तरह नहीं माना। राहुल भट्ट के मुताबिक महेश भट्ट उनका नाम मुस्लिम नामों की तरह रखना चाहते थे लेकिन उनकी पत्नी किरण की वजह से वह ऐसा नहीं कर पाए। राहुल भट्ट ने बताया था कि उनके पिता महेश भट्ट ने उनके साथ अपनी सगी औलाद जैसा व्यवहार नहीं किया।

mahesh bhatt

राहुल भट्ट ने साल 2012 में एक इंटरव्यू के दौरान अपने पिता को लेकर कहा था कि, “मेरे पिता महेश भट्ट ने मुझे कभी भी अपने बच्चे की तरह नहीं माना। यह मेरे पिता के साथ मेरे संबंधों के बारे में अनकहा सच है। उन्होंने कहा कि जब वो किशोर से जवानी में कदम रख रहे थे, तब कोई भी उन्हें समझाने वाला नहीं था। मैं मानता हूं कि मेरे पिता हमेशा मेरे प्रति उदासीन रहे हैं।”

mahesh bhatt

हालाँकि अब राहुल भट्ट और महेश भट्ट के संबंध अच्छे हैं। पिछले दिनों आलिया भट्ट की शादी में राहुल भट्ट को अपने पिता महेश भट्ट के पैर दबाते हुए देखा गया था जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।बता दे राहुल भट्ट को बिग बॉस 4 में देखा गया था। वह फिटनेस ट्रेनर और बॉडी बिल्डर हैं।

mahesh bhatt

Back to top button