समाचार

सास-ससुर के बेडरूम में बहू ने छिपाया कैमरा, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ले उड़ी 2 करोड़ रुपए

कहते हैं बहू घर की लक्ष्मी होती है। उसके घर आने से घर की तरक्की होती है। लेकिन कभी-कभी कलयुगी बहू आ जाए तो ये घर बर्बाद भी हो जाता है। अब दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके का यह अनोखा मामला ही देख लीजिए। यहां एक बहू ने चोरी से सास-ससुर के बेडरूम में कैमरा लगा दिया। फिर दोनों के आपत्तिजनक वीडियो कैमरे में कैद कर लिया। इतना ही नहीं वह परिवार को ब्लैकमेल कर एक और बड़ा कांड कर गई।

दरअसल दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके में एक दंपति अपने दो बेटों, बहू और नाती-पोते के साथ रहता है। इनके परिवार का चांदनी चौक इलाके में सोने-हीरे की ज्वेलरी का बिजनेस है। यहां एक बेटे की शादी चार साल पहले हुई थी। लेकिन शादी के बाद से बहू का व्यवहार ठीक नहीं था। वह पति से अच्छे से बात नहीं करती थी। अलग-अलग कमरे में सोती भी थी।

शादीशुदा महिला का निकला प्रेमी

फिर 5 सितंबर को पति ने अपनी बीवी के मोबाइल में एक अश्लील मैसेज देखा। यह देख वह हैरान रह गया। फिर उसने पत्नी की चैटिंग पढ़ना शुरू की। तब उसे एहसास हुआ कि उसकी पत्नी का किसी से अफेयर चल रहा है। पति ने तुरंत पत्नी को मैसेज भेजने वाले शख्स से संपर्क किया। उस शख्स ने पति को सारी सच्चाई बता दी कि वह उसकी बीवी का प्रेमी है।

पति ने पकड़ा तो ज्वैलरी-कैश लेकर भागी

बहू का भांडा फूटा तो घर में हंगामा हुआ। उधर प्रेमी ने भी अपनी प्रेमिका को बात दिया कि उसका पति उससे मिलने आया था। अब बहू समझ गई थी कि वह इस घर में शांति से और नहीं रह सकती है। इसलिए उसने घर में रखी 2 करोड़ की ज्वैलरी और डेढ़ लाख रुपए कैश चोरी कर लिए। फिर वह अपने बॉयफ्रेंड संग भाग गई।

बनाया सास-ससुर का अश्लील वीडियो

कहानी यहीं खत्म नहीं हुई। ससुराल से पैसे लेकर फुर्र होने के बाद बहू ने पति को फोन किया। वह बोली कि मैंने तुम्हारे मां बाप के कमरे में एक कैमरा छिपाया था। उसमें तुम्हारे मम्मी पापा के गंदे वीडियो कैद हैं। यदि पुलिस को मेरे बारे में बताया तो ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर तुम्हें बदनाम कर दूंगी।

पत्नी की बातें सुन पति दंग रह गया। वह मां बाप के कमरे में गया और तलाशी लेने लगा। यहां उसे कैमरा और रिकॉर्डर लगे हुए मिले। फिर उसने पुलिस में जाकर सारी कहानी बताई और महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस इस प्रेमी प्रेमिका को खोज रही है।

Back to top button