बॉलीवुड

करण जौहर ने पूछा- क्या एक्स बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स किया है, जान्हवी कपूर बोलीं- मैंने पीछे…’

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर बॉलीवुड में धूम मचाती हुई नजर आ रही हैं. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी ने बॉलीवुड में कम समय में ही अच्छा खासा नाम कमा लिया है. जान्हवी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. 25 वर्षीय अभिनेत्री करीब चार साल से बॉलीवुड में काम कर रही हैं.

janhvi kapoor

जान्हवी अपनी खूबसूरती को लेकर भी फैंस का दिल खींचती रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. जान्हवी की निजी जिंदगी भी किसी से छिपी नहीं है. एक समय था जब वे एक बड़े बिजनेसमैन के बेटे और देश के एक जाने-माने राजनेता के नाती को डेट कर रही थी.

हाल ही में जान्हवी कपूर मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर के शो पर पहुंची थी. ‘कॉफी विद करण 7’ में जान्हवी ने अपनी दोस्त और अभिनेत्री सारा अली खान के साथ एंट्री ली थी. इस दौरान दोनों की निजी जिंदगी के राज भी खुले थे. वहीं करण ने तो जान्हवी से उनकी सेक्स लाइफ को लेकर सवाल कर लिया था.

janhvi kapoor

सारा और जान्हवी से करण जौहर ने कई सवाल पूछे थे. वहीं जान्हवी से निर्देशक ने सवाल किया था कि, ‘क्या वो अपने एक्स के साथ शारीरिक संबंध बनाएंगी?’. जान्हवी ने इस सवाल का जवाब नहीं दिया. लेकिन उन्होंने करण जौहर से कहा कि, ‘नहीं, मैं पीछे नहीं जा सकती’. पीछे से उनका मतलब था कि मैं अतीत के बारे में बात नहीं करना चाहती.

janhvi kapoor

सारा से भी किया सेक्स पर सवाल…

जान्हवी के साथ ही करण ने सारा से भी इसी तरह का सवाल किया. कतरन ने सारा अली खाना से पूछा था कि, ‘एक्स के साथ सेक्स किया हैं?’. जवाब में सारा ने ‘नहीं’ में कहा था.

janhvi and sara

बता दें कि जान्हवी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में की थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘धड़क’ आई थी. इसमें उनके हीरो थे ईशान खट्टर. दोनों कलाकारों की यह फिल्म हिट साबित हुई थी. इसके बाद जान्हवी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

janhvi kapoor

जान्हवी अपने चार साल के करियर में ही लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं. हाल ही में अभिनेत्री को ‘गुड लक जैरी’ में देखा गया था. यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी. अब वे वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ में नजर आने वाली हैं.

janhvi kapoor varun dhawan

वहीं बात सारा की करें तो उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत भी साल 2018 में हुई थी. उनकी पहली फिल्म थी ‘केदारनाथ’ इसमें उन्होंने दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था. यह फिल्म हिट रही थी.

sara ali khan

सारा ने इसके बाद सिंबा, लव आज कल कुली नंबर 1, अतरंगी रे आदि में नजर आई. उन्हें आखिरी बार अक्षय कुमार और धनुष की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में देखा गया था. यह फिल्म साल 2021 में आई थी. उनकी आगामी फिल्म में ‘लुक छिपी 2’ शामिल है. इसमें वे विक्की कौशल के साथ नजर आएगी.

Back to top button