बॉलीवुड

बुढ़ापे में भी अपनी बहुओं से ज्यादा खूबसूरत लगती है ये 3 एक्ट्रेस, नंबर 1 की दुनिया है दीवानी

फ़िल्मी दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो पहले भी अपनी खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीत लेती थी और आज सालों बाद भी उनकी खूबसूरती बरकरार है. कुछ एक्ट्रेस तो खूबसूरती के मामले में अपनी बहूओं को भी कड़ी टक्कर देती हैं. आइए आज आपको हम तीन ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं…

हेमा मालिनी (Hema Malini)…

hema malini

hema malini

हेमा मालिनी (Hema Malini) को हिंदी सिनेमा में ‘ड्रीम गर्ल’ कहा जाता है. अब जो ड्रीम गर्ल होती है उसकी खूबसूरती भी तो कमाल की होगी. उन्हें पहले भी लोग पसंद करते थे और आज भी. आज 73 साल की उम्र में भी हेमा अपने हुस्न से कहर ढहाती है. उनकी खूबसूरती पर धर्मेंद्र, जीतेन्द्र, संजीव कपूर, राज कपूर और फिरोज खान भी फ़िदा रहे.

deols

हेमा मालिनी के सामने उनकी बहुएं भी फीकी पड़ती है. बता दें कि हेमा की सगी बहुएं तो नहीं है. लेकिन सनी देओल और बॉबी देओल की पत्नियां उनकी सौतेली बहुएं है. सनी देओल की पत्नी का नाम पूजा देओल और बॉबी देओल की पत्नी का नाम तान्या देओल है. खूबसूरती के मामले में हेमा बॉबी और सनी दोनों की पत्नियों को मात देती हैं.

अमला अक्किनेनी (Amala Akkineni)…

amla akkineni

अमला अक्किनेनी (Amala Akkineni) दक्षिण भारतीय सिनेमा की अभिनेत्री हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अमला अक्किनेनी
दक्षिण भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता नागार्जुन की पत्नी हैं. नागार्जुन ने अमला से दूसरी शादी की थी. दोनों कलाकारों की शादी साल 1992 में हुई थी.

Samantha Ruth prabhu

नागार्जुन की पत्नी अमला अक्किनेनी 55 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी उम्र इतनी दिखाई नहीं पड़ती है. अक्सर अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रहने वाली अमला अपनी पूर्व सौतेली बहू सामंथा रुथ प्रभु को भी तगड़ी टक्कर देती हैं. बता दें कि नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य ने साल 2017 में सामंथा से शादी की थी और दोनों कलाकारों ने बीते साल तलाक ले लिया था.

जया प्रदा (jaya prada)…

jaya prada

इस सूची में हिंदी सिनेमा की बेहीतरीन अभिनेत्री जया प्रदा का नाम भी शामिल है. जया की शादी साल 1986 में शादीशुदा श्रीकांत नहाटा से हुई थी. दोनों की कोई संतान नहीं हुई. वहीं पति से भी उनके रिश्ते ठीक नहीं रहे लेकिन बाद में अभिनेत्री ने एक बेटे को गोद लिया था.

जया 60 साल की उम्र में भी खूबसूरत नजर आती हैं. वे अपने समय की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस रही हैं. जया के बेटे का नाम सिद्धार्थ है. सिद्धार्थ की शादी हो चुकी है हालांकि जया अपनी बहू को भी खूबसूरती के मामले में टक्कर देती हुई नजर आती हैं.

jaya prada

Back to top button