बॉलीवुड

गलत मर्दों के हाथ चढ़ गई बॉलीवुड की ये 4 एक्ट्रेस, पहले लिए खूब मजे, फिर रोई खून के आंसू

हिंदी सिनेमा में बड़े पर्दे पर हमेशा से ही हीरो और हीरोइन के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलती है. हमारे यहां अधिकतर फ़िल्में प्रेम कहानी पर आधारित होती है. हीरों और हीरोइन का प्रेम प्रसंग होना आम बात है. बड़े पर्दे के साथ ही सेलेब्स के असल जिंदगी के प्रेम प्रसंग भी चर्चा में रहते हैं.

जब भी दो कलाकारों के दिल आपस में मिलते है तो ये बात फैंस के कानों तक किसी न किसी तरह तक पहुंच जाती है. लेकिन कुछ बॉलीवुड हसीनाओं के अफेयर बेहद विवादित रहे हैं. कई एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड या प्रेम प्रसंग का जब खुलासा हुआ तो इस पर खूब बवाल मचा था. आइए आज आपको 4 ऐसी ही एक्ट्रेस के विवादित अफेयर के बारे में बताते हैं.

जैकलीन फर्नांडीज…

jacqueline fernandez

इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज खूब सुर्ख़ियों में चल रही है. जैकलीन पहले ED की रडार पर थी. जबकि हाल ही में उनसे EOW ने कई घंटे तक पूछताछ की. जैकलीन 200 करोड़ रुपये की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेकर संग रिश्ते में थी.

Jacqueline Fernandez

हाल ही में जब EOW ने जैकलीन से कई घंटों तक पूछताछ की तो एक्ट्रेस ने बताया कि वे सुकेश से शादी करने वाली थी. वहीं अपने दोस्तों को जैकलीन ने कहा था कि उन्हें उनका ‘ड्रीम बॉय’ मिल गया है. यहां वे सुकेश की बात कर रही थी. लेकिन जब जैकलीन को सुकेश की सच्चाई पता चली तो उनके होश ही उड़ गए. इससे पहले दोनों की निजी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

मंदाकिनी…

mandakini

मंदाकिनी ने अपनी पहली ही फिल्म से हर किसी का ध्यान खींचा था. मंदाकिनी की पहली फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ थी. इसमें उनके बोल्ड सीन देखकर लोगों के होश उड़ गए थे. लेकिन बाद में अभिनेत्री का करियर ज्यादा आगे नहीं जा सका. उनका करियर जल्द ढलान पर आ गया.

इसका अहम कारण है मंदाकिनी की अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम संग नजदीकी. दोनों की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी दोनों साथ में एक क्रिकेट मैच देखते हुए नजर आए थे.

ममता कुलकर्णी…

mamta kulkarni

90 के दशक की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों में ममता कुलकर्णी का नाम भी शामिल होता है. ममता विवादों में भी रही. कभी फोटोशूट विवाद से सुर्खयों में रही तो कभी मशहूर ड्रग्स तस्कर विक्की गोस्वामी संग रिश्ते को लेकर.

ममता का जब विक्की गोस्वामी संग नाम जुड़ा और लोगों तक खबर पहुंची तो इस एक्ट्रेस के अच्छे भले करियर पर ब्रेक लग गया था. दोनों ने शादी भी कर ली थी. इतना ही नहीं ममता को ड्रग्स केस में पुलिस ने अरेस्ट भी किया था.

मोनिका बेदी…

monica bedi

मोनिका बेदी की खूबसूरती पर अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम फ़िदा हो गया था. दोनों का अफेयर खूब सुर्ख़ियों में रहा. अबू के लिए मोनिका ने अपना करियर तक दांव पर लगा दिया. लेकिन इस प्रेम कहानी को कोई मंजिल नहीं मिल पाई. अबू सलेम केसाथ नाम जुड़ने के बाद मोनिका को जेल भी जाना पड़ा था.

monica bedi

Back to top button