बॉलीवुड

Video : आधी रात को लड़खड़ाकर चलती दिखीं काजोल, 12 साल के बेटे ने संभाला, लोगों ने लगाई क्लास

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री काजोल ने अपनी दमदार अदाकारी के दम पर करोड़ों फैंस बनाए है. काजोल की गिनती 90 के दशक की बेहतरीन अभिनेत्रियों में होती है. 90 के दशक में काजोल काफी चर्चा में रही. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काजोल ने 30 साल पहले अपने करियर की शुरुआत की थी.

kajol

काजोल के फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1992 में हुई थी. उनकी पहली फिल्म थी ‘बेखुदी’. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. करियर के शुरुआती कुछ सालों के बाद काजोल का अफेयर दिग्गज अभिनेता अजय देवगन से चला था. दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत साल 1994 में आई फिल्म ‘हलचल’ के दौरान हुई थी.

kajol

काजोल और अजय एक दूजे को पसंद करने लगे थे. दोनों के बीच लंबा अफेयर चला. दोनों ने करीब पांच साल के बाद शादी की थी. काजोल और अजय की शादी साल 1999 में हुई थी. दोनों ने बेहद साधारण तरीके से ब्याह रचाया था.

बता दें कि शादी के बाद काजोल और अजय देवगन दो बच्चों के माता-पिता बने कपल की एक बेटी है और एक बेटा. बेटी का नाम न्यासा देवगन है जबकि बेटे का नाम युग देवगन है. न्यासा 19 साल की है. उनका जन्म 20 अप्रैल 2003 को हुआ था. वहीं युग 12 साल का हो चुका है. हाल ही में युग का 12वां जन्मदिन मनाया गया.

kajol

युग का जन्म साल 2010 में हुआ था. हाल ही में काजोल और अजय का लाडला युग 12 साल का हो गया है. बेटे के जन्मदिन को अजय और काजोल ने धूमधाम से मनाया. युग के जन्मदिन का जश्न बांद्रा, मुंबई स्थित हक्कासन रेस्तरां में शुक्रवार रात को मना. इस दौरान काजोल प्रिंटेड फ्लोरल शर्ट और ब्लैक कलर के लुक में नजर आईं.

kajol

काजोल ने ट्रेंडी सनग्लासेस भी लगा रखा था. लेकिन अभिनेत्री किसी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है. उनका वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल को चलने में भी दिक्क्त हो रही है. वे लड़खड़ाकर चलती हुई नजर आ रही हैं. वे अपने बेटे का हाथ थामकर चल रही थी.

kajol

वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने इस पर खूब प्रतिक्रिया दी है. रेस्टोरेंट से बाहर निकलकर काजोल अपनी कार में जाकर बैठ जाती हैं. वियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”काला चश्मा उतार देती तो पकड़कर नहीं लानी पड़ती”. एक ने लिखा कि, “रात में ‘गॉगल्स क्यों पहने हैं?”. वहीं एक ने कहा कि, “ऐसा लग रहा है कि काजोल मैम को कोई रास्ता बता रहा है, वो चल भी वैसे ही रही हैं”. एक अन्य ने लिखा कि, “ऐसे क्यों डर डर के चल रही हो डियर”.

kajol

बात एक्ट्रेस के वर्कफ़्रंट की करें तो वे आख़िरी बार पति अजय देवगन संग ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तान्हाजी : अनसंग वॉरियर’ (2020) में देखने को मिली थी. वहीं अब खबरें है कि काजोल रेवती द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में नजर आने वाली है. इससे पहले उन्हें शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ और मूवी ‘त्रिभंग’ में भी देखा गया था.

Back to top button