बॉलीवुड

उर्फी जावेद ने बिकीनी पर लपेट ली रुई की बत्ती, लोग बोले- आग लग जायेगी. देखें Video

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की सोशल मीडिया पर बहुत स्ट्रॉंग प्रेजेंस है। वह अपने लुक, स्टाइल और अजीब फैशन से सबका ध्यान आकर्षित करती हैं। उनके कपड़े पहनने का स्टाइल काफी हटकर होता है। कभी उनका स्टाइल अच्छा भी होता है, लेकिन ज्यादातर उनका फैशन लोगों के सिर से ऊपर ही जाता है। कपड़ों को लेकर उनके आइडियाज बड़े अजीब होते हैं।

अजीब कपड़ों की वजह से फिर ट्रोल हुई उर्फी

अपने इस अजीब फैशन के चलते उर्फी को काफी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ती है। लोग सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल करते हैं। हालांकि उर्फी को लोगों की नेगेटिव बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है। वह अपनी लाइफ अपनी शर्तों पर जीना पसंद करती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर तो उन्हें 35 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

उर्फी अपने इंस्टा अकाउंट पर अक्सर तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नए फैशन का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर कर सनसनी मचा दी। इस वीडियो में उर्फी काले रंग की बिकीनी में नजर आई। अब ये कोई पहली बार नहीं है जब लोगों ने उर्फी को बिकीनी में देखा हो। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपनी बिकीनी के साथ एक अनोखा प्रयोग किया।

लोगों ने उड़ाया खूब मजाक

दरअसल उर्फी ने अपनी बिकीनी पर लेग्स एरिया में एक रुई की बत्ती जैसी दिखने वाली अजीब सी चीज लपेट ली। इससे उनका लुक सबसे अनोखा बन गया। हालांकि फैंस उनके लुक की तारीफ करने की बजाय उन्हें ट्रोल करने लगे। जैसे एक यूजर ने लिखा ‘इसने अब रुई की बत्ती लपेट ली क्या? यदि ऐसा है तो कोई इसे जला दो।’ फिर दूसरे ने कहा ‘फैशन के नाम पर ये कुछ भी करती रहती है।’

हालांकि कुछ गिने चुने यूजर्स ने उर्फी की तारीफ भी की। जैसे एक ने लिखा ‘लोग भले उर्फी का कितना भी मजाक उड़ा ले। लेकिन इस तरह के अनोखे कपड़े डिजाइन करने और ऐसे वीडियो बनाने के पीछे काफी दिमाग और मेहनत लगती है। उर्फी आप लोगों की बातों पर ध्यान न दें। ऐसे ही रॉक करते रहें।’

यहां देखें उर्फी का अजीब फैशन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

जब नीली परी बनकर उर्फी ने दिखाया जलवा

इसके पहले उर्फी तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने एक नीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी थी। हालांकि इस ड्रेस को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल नहीं किया। बल्कि उनकी तारीफ की। इस ड्रेस में उर्फी कमाल की दिख रही थी। उनका बोल्ड अंदाज और खूबसूरती देख फैंस भी हैरान रह गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वैसे आपको उर्फी का यह स्टाइल कैसा लगता है हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही वीडियो पसंद आया हो तो इसे शेयर करना ना भूलें।

Back to top button