बॉलीवुड

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का MMS लीक, एक्ट्रेस बोलीं- क्या आप मुझसे प्यार नहीं करते, शेयर किए Video

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. अक्षरा सिंह ने अपने फैंस के बीच अपनी एक ख़ास पहचान बना ली है. अक्षरा शानदार अदाकारा होने के साथ ही एक अच्छी गायिका भी हैं. वे अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. फिलहाल उनका एक एमएमएस लीक हुआ है जिसके कारण वे सुर्ख़ियों में है.

akshara singh

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक एमएमएस लीक हुआ है जिसे अक्षरा सिंह का वीडियो बताकर खूब वायरल किया जा रहा है. यह अक्षरा सिंह का कथित एमएमएस फैंस के बीच भी चर्चा में है लेकिन उनके फैंस का कहना है कि यह गंदा वीडियो अक्षरा का नहीं है. उन्होंने इसे फेक और झूठा बताया है.

akshara singh

अपने कथित एमएमएस वीडियो के बीच अब अक्षरा सिंह के नए वीडियो सामने आए है जिसमें उनका अंदाज देखकर फैंस बेहद खुश है. हाल ही में भोजपुरी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ वीडियो साझा किए है. दो वीडियो में वे केसरिया रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

वीडियो साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”एक विशेष मांग पर ये लो बाबा बना लिया”. इस वीडियो में वे गजब के एक्सप्रेशन दे रही हैं. अभिनेत्री के इस वीडियो में एक भोजपुरी गाना बज रहा है. हालांकि वे मराठी स्टाइल देखने को मिल रही हैं. 1 घंटे में ही वीडियो को 18 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)


अक्षरा ने इस वीडियो से ठीक पहले इन्हीं कपड़ों में एक और वीडियो साझा किया था. वीडियो के बैकग्राउंड में ‘नैना तेरे कजरारे’ गाना बज रहा था. इसे साझा करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा था कि, ”क्या आप मुझसे प्रेम करते हैं ? कितना? मैं और मेरा कैप्शन आपके जवाब का इंतजार कर रहा है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)


केसरिया रंग की साड़ी में अक्षरा सिंह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्हें इस अंदाज में देखकर वीडियो पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं. उन्होंने साड़ी के साथ ढेर सारी ज्वैलरी पहनी है और नाक में मराठी स्टाइल वाली नथ पहन रखी है. उनके वीडियोज पर फैंस ने खूब प्यार बरसाया है.

akshara singh

अभिनेत्री के वीडियो पर केंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”आप मेरे दिल की धड़कन हो”. एक ने लिखा कि, ”अक्षरा जी आपसे बहुत प्यार करते हैं. उतना एक्सप्लेन करना नहीं है…बस समझ लीजिए दिल से करते हैं”. एक अन्य यूजर ने अभिनेत्री के लिए लिखा कि, ”सबसे सुंदर हमारी शेरनी है. मराठी साज में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं”.

Back to top button