बॉलीवुड

ठग सुकेश से महंगे तोहफे लेती थी नोरा-जैकलीन, पूछताछ में बताया गिफ्ट के बदले क्या देना होता था

बॉलीवुड की दो हॉट हसीनाएं जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही इस समय सुकेश चंद्रशेखर से मिले लग्जरी तोहफों को लेकर बुरी फंसी हुई है। सुकेश 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के एक मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। जैकलीन और नोरा दोनों ने सुकेश से कई महंगे तोहफे लिए। अब बुधवार और गुरुवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने इन दोनों हसीनाओं से घंटों पूछताछ की। वहीं दोनों एक्ट्रेस को सुकेश से मिलाने वाली इवेंट मैनेजर पिंकी ईरानी को भी दिल्ली पुलिस ने सवालों के घेरे में लिया।

sukesh chandrasekhar

पिंकी ईरानी ही वह महिला है जो सुकेश के करोड़ों की किमत वाले तोहफे नोरा और जैकलीन तक पहुंचाया करती थी। बुधवार को जब दिल्ली पुलिस ने पिंकी ईरानी और जैकलीन को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की तो जैकलीन पिंकी पर बुरी तरह भड़क गई। आलम ये था कि वहाँ मौजूद पुलिस अधिकारियों को दोनों को शांत करवाना पड़ा।

महंगे तोहफे लेकर बुरी फंसी नोरा और जैकलीन

मनी लॉन्ड्रिंग के इस मामले में EOW और ED (प्रवर्तन निदेशालय) हर एंगल से जांच कर रहा है। यहां बड़ा सवाल यह है कि क्या जैकलीन और नोरा ने सुकेश की असलियत जानते हुए उनसे सारे तोहफे लिए? वैसे तो ED नोरा को क्लीन चिट दे चुकी है, लेकिन वह दिल्ली पुलिस के सवालों के घेरे में अभी भी हैं। दूसरी तरफ ED ने जैकलीन को सुकेश का क्राइम पार्टनर बताया। मतलब वे सारी सच्चाई जानती थी फिर भी उन्होंने सुकेश से सारे महंगे तोहफे लिए और ऐश की।

दिल्ली पुलिस ने जैकलीन को दो बार पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन वह नहीं आई। फिर जब एक्शन लेने की बात कही तो बुधवार को आई। वहीं नोरा गुरुवार को 11 बजे बुलाने पर 1 बजे आई। दूसरी तरफ पिंकी ईरानी 12 बजे ही आ गई थी। पहले इन दोनों से अलग-अलग पूछताछ हुई। फिर एक दूसरे के सामने बैठाकर सवाल जवाब किए गए।

दिल्ली पुलिस ने की घंटों पूछताछ

दिल्ली पुलिस ने जैकलीन से 8 घंटे तो नोरा से 6 घंटे पूछताछ की। इस दौरान दोनों से महाठग सुकेश से रिश्तों को लेकर सवाल पूछे गए। साथ ही उनकी सुकेश संग फाइनेंसियल ट्रांजैक्शन की हिस्ट्री भी खंगाली गई। तो चलिए जानते हैं कि इन हसीनाओं पर कौन कौन से सवाल दागे गए।

पहला सवाल- 2020 में चेन्नई के इवेंट में आप पहुंची थी। उस इवेंट को किसने ऑर्गेनाइज किया था?

दूसरा सवाल- सुकेश के साथ आप लगातार चैट क्यों कर रही थी?

तीसरा सवाल- लीना (सुकेश की पत्नी) द्वारा आयोजित इवेंट को लेकर किसने आपसे संपर्क किया?

चौथा सवाल- आपको लीना ने क्या गिफ्ट दिया था?

नोरा ने खोले कई राज

पूछताछ में नोरा ने एक-एक कर सभी सवालों के जवाब दिए। ये भी बताया कि उसकी सुकेश से मुलाकात कैसे हुई। वहीं तोहफे के बारे में वह बोली कि इवेंट के बाद सुकेश की बीवी लीना ने मुझे मुझे गुच्ची का बैग और आईफोन दिया था। उन्होंने कहा था कि मेरे हसबैंड आपके बहुत बड़े फैंस हैं। वह आपसे मिल नहीं पाए लेकिन फोन पर बात करना चाहते हैं। फिर सुकेश ने बीवी के मोबाइल पर मुझ से बात की और कहा कि मैं आपका फैन हूं।

नोरा ने आगे बताया कि लीन ने कहा कि सुकेश आपको टोकन के रूप में एक नई BMW का देने वाला है। फिर शेखर नाम के शख्स का मुझे फोन आया। मैंने उससे कहा कि मुझे BMW कार नहीं चाहिए यह मेरे पास पहले से है। फिर उसने कहा कि आपके रिश्तेदार को दे देते हैं। फिर मैंने बॉबी (नोरा के जीजा) का नंबर दिया और शेखर ने उसे BMW का ऑफर दिया। बाद में दूसरी डील के अंतर्गत टोकन में नई 5 सीरिज की BMW ली गई। यह बॉबी के नाम पर रजिस्टर्ड है।

इस दौरान नोरा ने सुकेश के साथ हुई चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर की। वहीं दिल्ली पुलिस ने नोरा फतेही और जैकलीन से सुकेश चंद्रशेखर से मिले गिफ्ट्स की लिस्ट भी मांगी। बताया जा रहा है कि इन दो हसीनाओं के अलावा और भी कई बड़े चेहरे आगे बेनकाब हो सकते हैं।

Back to top button