बॉलीवुड

रणबीर कपूर-आलिया के अलावा ये मशहूर सेलेब्स ने भी साल 2022 में इन सितारों ने रचाई शादी

बॉलीवुड के गलियारों में साल 2022 में कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे है. कई सेलेब्स की शादी कोरोना के कारण आगे बढ़ गई थी लेकिन इस साल उन्होंने अपने पार्टनर संग ब्याह रचा लिया. आइए आपको बताते है कि आखिर साल 2022 में अब तक कौन-कौन से सेलेब्स विवाह बंधन में बंधे हैं.

नयनतारा और विग्नेश शिवान…

nayantara

नयनतारा दक्षिण भारतीय सिनेमा की बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री हैं. उन्होंने इसी साल विग्नेश शिवान (Vignesh Shivan) से शादी रचाई है.

nayantara

बता दें कि विग्नेश शिवान फिल्म निर्देशक है. नयनतारा और विग्नेश ने इस साल 9 जून को शादी की थी. दोनों की शादी सात साल की डेटिंग के बाद हुई.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)…

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादी रही.

ranbir kapoor and alia bhatt

दोनों ने पांच साल की डेटिंग के बाद एक दूजे से शादी की थी. बता दें कि कपल की शादी रणबीर के मुंबई स्थित घर में 14 अप्रैल को हुई थी. इससे पहले दोनों ने सगाई की थी.

मोहित रैना और अदिति…

mohit raina

मोहित रैना मशहूर टीवी अभिनेता हैं. ‘देवों के देव महादेव’ में भगवान शिव के रोल में नजर आ चुके मोहित ने अपनी गर्लफ्रेंड अदिति से शादी की थी. दोनों की शादी इस साल की पहली ही तारीख यानी कि 1 जनवरी को हुई थी.

मौनी रॉय और सूरज नांबियार…

mouni roy

पहले नागिन धारावाहिक और फिर बॉलीवुड में काम करके लोकप्रिय हुई अभिनेत्री मौनी रॉय इस साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधी थी. मौनी ने 27 जनवरी 2022 को अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) संग शादी की थी.

करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा…

karishma tanna

टीवी की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा करिश्मा तन्ना भी इस साल शादी के बंधन में बंध चुकी है. मुंबई में उन्होंने वरुण बंगेरा संग ब्याह रचाया था. बता दें कि कपल ने 5 फरवरी 2022 को सात फेरे लिए थे.

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और शीतल ठाकुर…

vikrant Massey marriage

बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) भी शादी कर चुके हैं. अब तक कुछ एक बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके विक्रांत ने इस साल 14 फरवरी को शादी की थी. उनकी पत्नी का नाम शीतल ठाकुर है. दोनों की शादी हिमाचल प्रदेश में संपन्न हुई थी.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar)…

farhan akhtar and shibani dandekar

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने इस साल 19 फरवरी को शादी की थी. दोनों करीब चार साल तक रिश्ते में थे. गौरतलब है कि यह फरहान की दूसरी शादी थी.

Back to top button