बॉलीवुड

ब्रह्मास्त्र के बाद ‘थैंक गॉड’ फिल्म हुई बायकॉट गैंग की शिकार, हिंदू धर्म के अपमान का लगा आरोप

बॉलीवुड इस समय बुरे दौर से गुजर रहा है। यहां बायकॉट गैंग बड़ा एक्टिव हो गया है। अभी तक लाल सिंह चड्ढा, रक्षा बंधन और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्में इस गैंग के लपेटे में आ चुकी है। अब इस गैंग का अगला शिकार अजय देवगन की आगामी फिल्म ‘थैंक गॉड’ बन गई है। इस फिल्म में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में है। फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे हैं।

‘थैंक गॉड’ फिल्म के बायकॉट की उठी मांग

हिंदू माइथोलॉजी के अनुसार देव चित्रगुप्त धरती पर रहने वाले सभी लोगों के अच्छे और बुरे कर्मों का लेखाजोखा रखते हैं। फिर उनकी मौत के बाद उनके कर्मों का हिसाब होता है। उसी के आधार पर व्यक्ति को स्वर्ग या नर्क मिलता है। ‘थैंक गॉड’ फिल्म का कान्सेप्ट भी कुछ ऐसा ही है। लेकिन यहां देव चित्रगुप्त को बहुत ही मॉडर्न अंदाज में दिखाया गया है।

‘थैंक गॉड’ फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। इसे देख लगता है कि फिल्म में ड्रामा, कॉमेडी और एक्शन सबकुछ है। अब इस ट्रेलर में कुछ जगह अजय देवगन ने चित्रगुप्त बनकर कुछ ऐसे डायलॉग बोल दिए जो लोगों को पसंद नहीं आए। वहीं एक सीन में चित्रगुप्त के आसपास छोटे कपड़ों में लड़कियों को दिखाया गया। ये सभी चीजें देख कट्टर हिंदू लोग नाराज हो गए। अब वह फिल्म के बायकॉट की मांग कर रहे हैं।

धार्मिक भावनाओं को आहात करने का लगा आरोप

ट्विटर पर #Boycott_ThankGodMovie ट्रेंड हो रहा है। लोगों का आरोप है कि फिल्म में हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया गया है। हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। बता दें कि फिल्म को निर्देशक इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर मेकर्स की काफी उम्मीदें हैं। हालांकि इस समय बायकॉट गैंग भी बहुत एक्टिव है। ऐसे में ये कहना कठिन होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा बिजनेस करती है।

यहां देखें बायकॉट की मांग करते लोगों का रिएक्शन

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

वैसे आपको यह फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा? क्या आप इस फिल्म को थिएटर में देखेंगे या फिर इसका बायकॉट करेंगे?

 

Back to top button