बॉलीवुड

Video : सड़क किनारे दुकान लगाकर सामान बेचते दिखें कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, खरीदने आई लड़की को भगाया

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर अपने बेहतरीन काम से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. बॉलीवुड फिल्मों और कॉमेडी शो में नजर आ चुके सुनील ग्रोवर की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. सुनील ग्रोवर अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई मजेदार पोस्ट साझा करते रहते हैं.

sunil grover

कभी वे सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर साझा करते है तो कभी कोई वीडियो पोस्ट करते हैं. फिलहाल उनकी चर्चा उनके एक वीडियो के कारण हो रही है. ख़ास बात यह है कि इसमें वे सड़क किनारे लगी एक दुकान पर बैठकर ग्राहकों से बातचीत करते हुए नजर आए.

ग्राहक ने उनसे सामान खरीदना चाहा तो उन्होंने देने से मना कर दिया. सुनील ने कहा कि ये बेचने या देने के लिए नहीं है. उन्होंने एक दुकान के सामान को अपना पर्सनल’ सामान बताया. अभिनेता ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ‘पर्सनल’.

sunil grover

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि सुनील फुटपाथ पर लगी एक दुकान पर बैठे हुए है. सुनील नीचे जमीन पर ही बैठे हुए है. उनके सामने तरह-तरह की ज्वेलरी रखी हुई है. वहीं एक महिला उनके पास नेकलेस खरीदने के लिए आती है तो उसे वे कोई सामान नहीं बेचते है. बल्कि वे कुछ ऐसा कहते है जिस पर महिला हंसने लगती है.

वहीं सुनील भी मंद-मंद मुस्कुराने लगते हैं. एक महिला जब ज्वेलरी को छूने की कोशिश करती है तो सुनील अपने हाथ से उसका हाथ हटाने लगते है. वे कहते है कि ये बेचने का नहीं है यह उनका पर्सनल सामान है इसे वह बेचेंगे नहीं. वहीं अंत में वे भी हंस पड़ते हैं. उनके इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)


इस वीडियो पर अर्चना पूरन सिंह ने भी कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट में लिखा है कि, ”हाहाहा. सुनील”. वहीं गायिका हर्षदीप कौर ने कमेंट में लिखा कि, ”उसने इसे बहुत व्यक्तिगत रूप से लिया”. अभिनेत्री नवनीत कौर ढिल्लों ने कमेंट किया कि, ”कितनी अच्छी पर्सनल कलेक्शन है”.

sunil grover

वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 1 लाख 63 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. यूजर्स ने भी वीडियो पर खूब कमेंट किए है. एक यूजर ने लिखा कि, ”गर्लफ्रेंड के लिए खरीदा है नहीं देंंगे”. वहीं एक ने लिखा कि, ”मैं आज भी डॉक्टर मशहूर गुलाटी को एंजॉय करता हूं”.

बात अब सुनील के वर्कफ़्रंट की कर लेते हैं. बता दें कि सुनील इन दिनों फिल्म ‘गुडबाय’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस फिल्म से साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. 7 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, शिविन नारंग, पावेल गुलाटी भी नजर आएंगे.

sunil grover

Back to top button