बॉलीवुड

आखिरकार 14 साल बाद होने वाली है ‘पोपटलाल’ की शादी, ‘तारक’ के बाद होगी नए चेहरे की एंट्री

टीवी के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा धारावाहिकों में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में चाहे कोई कलाकार आए या चाहे कोई कलाकार जाए दर्शकों का मनोरंजन कभी नहीं रुकता है. 14 साल में इस शो ने कई मोड़ देखे है लेकिन दर्शकों को कभी भी इस हास्य धारावाहिक ने निराश नहीं किया है.

tarak mehta ka ooltah chashmah

जुलाई 2008 में शुरू हुए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में कई कलाकार ऐसे है जो शुरुआत से ही शो के साथ जुड़े हुए है. 14 साल से निरंतर वे शो के साथ बने हुए है. वहीं कई कलाकारों ने शो में सालों तक रहने के बाद शो का साथ छोड़ा है. समय-समय पर मेकर्स पुराने कलाकारों के स्थान पर नए कलाकारों को भी लाते रहते हैं.

tmkoc

कुछ सप्ताह पहले ‘तारक मेहता’ का रोल निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया था. शो कई दिनों तक उनके बिना चलते रहा लेकिन अब शो में नए ‘तारक मेहता’ की एंट्री हो चुकी है. नए तारक मेहता के रूप में सचिन श्रॉफ नजर आ रहे हैं. लेकिन अब खबरें आ रही है कि शो में अब एक और नए चेहरे की एंट्री होने वाली है.

sachin shroff

खबरें मिली है कि अब शो में कोई ख़ास आने वाला है. बताया जा रहा है कि शो में अब जो नया कलाकार आने वाला है उसका श्याम पाठक यानी कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के पत्रकार पोपटलाल के साथ खास रिश्ता जुड़ जाएगा. मेकर्स अब पोपटलाल की शादी करवाने के मूड में है.

बता दें कि शो की शुरआत से ही पोपटलाल कुंवारे है. उनकी शादी के कई मौके आए लेकिन कभी भी उनकी शादी नहीं हो पाई. बार-बार लगातार उनकी उम्मीदें टूटती गई. हालांकि अब उनके सिर पर सहरा सजने वाला है. इस साल जुलाई में शो के 14 साल पूरे होने पर दर्शकों से शो के निर्माता असित मोदी ने वादा किया था कि इस साल पोपटलाल की शादी भी हो जाएगी. अब असित मोदी अपना वादा पूरा करने जा रहे हैं.

shyam pathak

आपको बता दें कि इस बात का खुलासा खुद श्याम पाठक यानी कि पोपटलाल ने किया है कि शो में अब मिसेज पोपटलाल की भी एंट्री होने वाली है. सोशल मीडया पर शो एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें चंपक चाचा, नए तारक मेहता, आत्माराम भिड़े और पोपटलाल नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TMKOC FANDOM❤ (@tmkocfandom)


इस वीडियो को शो के एक फैन पेज ने इंस्टा पर साझा किया है. इसमें नए तारक मेहता चचा जी के पैर छू लेते है और आशीर्वाद मांगते हैं. इसके बाद पोपटलाल कहते है कि जो नए-नए किरदार आने वाले है उनमें सबसे अहम मिसेज पोपटलाल है. इस पर आत्माराम भिड़े हंसने लगते हैं.

Back to top button
?>