बॉलीवुड

बेटे के बर्थडे पर ट्विंकल ने कही दिल की बात, जमकर की आरव कुमार की तारीफ, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव कुमार 20 साल के हो गए हैं. आरव कुमार ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की बड़ी संतान है. बता दें कि अक्षय और ट्विंकल के बेटे आरव फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित स्टार किड है.

aarav kumar

बेटे के जन्मदिन पर ट्विंकल ने ख़ास फोटोजसाझा कर आरव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. ट्विंकल ने बेटे को इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की शुभकामना दी है. सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट और आरव की तस्वीर खूब पसंद की जा रही है. ट्विंकल ने दो तस्वीरें साझा की है जिनमें आरव बड़े-बड़े गुब्बारों के बीच नजर आ रहे हैं.

aarav kumar

आरव कुमार हंसते मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं. गुब्बारों पर ‘हैप्पी बर्थडे’ भी लिखा हुआ है. वहीं इन तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में अभिनेत्री ने इंस्टा पोस्ट में लखा है कि, ”और वह 20 साल का हो गया! उसे उठाना बेहद मुश्किल है, लेकिन फिर आखिरी में छोड़ देना भी कठिन है. समस्या ये है कि है कि हम उनकी परवरिश के बारे में इनता सोचते हैं कि वो बड़े हो कर ऐसा बनेंगे”.

aarav kumar

अभिनेत्री ने आगे लिखा कि, ”हम हम साल-दर-साल ऐसा ही करते हैं. उन्हें इस चीज की इतनी आदत हो जाती है कि हम ये भूल ही जाते हैं कि ये उनकी लाइफ है और ये डिसीजन उनका होना चाहिए. इन सभी बातों से पीछे हटना मुश्किल है, लेकिन मुझे इस बात पर गर्व है कि वो एक बेहतरीन लड़का है. वो खुद अपना बेहतर भविष्य बना सकता है. जन्मदिन की शुभकामनाएं आरव”.

सेलेब्स ने बरसाया प्यार, आरव को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं…

ट्विंकल की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस के साथही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी प्यार बरसाया है. कई सेलेब्स ने आरव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. फैशन डिजाइनर अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने लिखा कि, ‘जन्मदिन की शुभकामना आरव’. मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने लिखा कि, ‘जन्मदिन की शुभकामना आरव’.

aarav kumar

अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने हार्ट इमोजी कमेंट किया. अभिनेत्री शैफाली शाह ने कमेंट किया कि, ‘किडो को हैप्पी हैप्पी हैप्पीनेस’. वहीं नम्रता शिरोडकर ने लिखा कि, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं प्यारे आरव. ढेर सारी दुआएं मेरे प्यारे हमेशा खुश रहो’. वहीं अभिनेता बॉबी देओल ने लिखा कि, ‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे बेटा”.

एक बेटी के माता-पिता भी हैं अक्षय-ट्विंकल…

वैसे आपको बता दें कि अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार के बेटे होने के बावजूद आरव सुर्ख़ियों से दूर रहना पसंद करते हैं. उन्हें लाइमलाइट में रहने का कोई शौक नहीं है. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दो बच्चों के माता-पिता हैं. कपल की एक बेटी भी है जिसका नाम नितारा कुमार है.

 

Back to top button