बॉलीवुड

कभी अजय देवगन से बेशुमार प्यार करती थी कंगना रनौत, हाथ काटने की दी थी धमकी, अब कहा- बधाई हो सर

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘थैंक गॉड’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. बॉलीवुड में अजय देवगन बीते 30 साल से अपनी दमदार अदाकारी के दम पर फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं.

ajay devgan with father

साल 1991 में अजय देवगन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. अजय के दिवंगत पिता वीरू देवगन हिंदी सिनेमा में बतौर स्टंट डायरेक्टर काम करते थे. उन्होंने अपने बेटे अजय की पहली फिल्म ‘फूल और कांटे’ में भी बतौर स्टंट डायरेक्टर काम किया था. अजय की यह फिल्म साल 1991 में आई थी और हिट साबित हुई थी.

पहली फिल्म के बाद अजय ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. बॉलीवुड में लगातार 30 साल से अजय काम कर रहे हैं. देश दुनिया में उनके फैंस फैले हुए है. अब भी फ़िल्मी दुनिया में वे बतौर मुख्य अभिनेता सक्रिय है. वहीं अब वे फिल्म निर्देशक भी बन चुके हैं. अब अजय एक नए कारोबार में उतर चुके हैं.

ajay devgan

हाल ही में जानकारी सामने आई है कि अजय देवगन ने गुजरात के अहमदाबाद शहर में 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स खोला है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस खबर को साझा किया है. तरण आदर्श ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में जानकारी दी कि, ”विस्तार की होड़ पर अजय देवगन का NY: अहमदाबाद में 4-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स का उद्घाटन. अहमदाबाद में #MoteraRoad पर #आमराकुंज में स्थित है. 4 स्क्रीन. #3D मूवी चला सकते हैं. #NYCinemas जल्द ही #आनंद, #सूरत और #राजकोट में खुलेगा”.


ट्वीट में कुछ तस्वीरें भी साझा की है जिनमें अजय देवगन थिएटर के भीतर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. अजय देवगन को इस काम पर बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कंगना रनौत ने बधाई दी है. उन्होंने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर तरण के ट्वीट की एक फोटो साझा करते हुए अजय को बधाई दी.

ajay devgn and kangana ranaut

कंगना रनौत ने जो इंस्टा स्टोरी साझा की है उसमें उन्होंने लिखा है कि, ”ये एक बेस्ट तरीका है एक सुपरस्टार अपने रिसोर्स को इस्तेमाल करें. इसके जरिए ना सिर्फ रोजगार मिलेगा बल्कि स्क्रीन काउंट भी बढ़ेगा. भारत में स्क्रीन्स 7 हजार से कम हैं. वहीं चाइना में नंबर ऑफ स्क्रीन्स 70 हजार हैं. बधाई हो अजय देवगन सर”.

ajay devgn and kangana ranaut

बता दें कि अजय और कंगना साथ काम भी कर चुके हैं. वहीं दोनों का कभी अफेयर भी चला था लेकिन अजय के शादीशुदा होने के कारण इस रिश्ते को कोई मंजिल नहीं मिल पाई. अजय संग ब्रेकअप से कंगना को बड़ा झटका लगा था. एक दिन शूटिंग खत्म करके कंगना अजय के कमरे में चली आई.

kangana ranaut and ajay devgn

बताया जाता है कि कंगना शराब के नशे में धूत थी. अजय ने अभिनेत्री को समझाया और उन्हें वापस जाने के लिए कहा. लेकिन कंगना ने इंकार कर दिया. अजय से उन्होंने कहा कि वे इस रिश्ते के बारे में सोचे. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा था कि अगर वो इस रिश्ते के बारे में नहीं सोचेंगे तो वह अपने हाथ की कलाई काट लेंगी. लेकिन कंगना के इस बर्ताव के बाद दोनों की दूरियां बढ़ती ही चली गई.

kangana ranaut and ajay devgn

Back to top button