समाचार

शर्मनाक: ससुर को छोटी बहू के कमरे में ले गई बड़ी बहू, बोली- लूट लो इज्जत.. जाने क्या थी वजह

ससुर और बहू का रिश्ता बाप और बेटी के रिश्ते की तरह होता है। लेकिन बिहार के बेतिया जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र में एक ससुर ने इस रिश्ते को तार-तार कर दिया। उसने अपनी नई नवेली बहू के साथ जबरन संबंध बनाए। हैरत की बात तो ये थी कि उसके इस काम में पीड़िता की जेठानी ने भी साथ दिया। जब ससुर बहू का रेप कर रहा था तो वह दरवाजे पर खड़ी होकर पहरा दे रही थी।

पति की गैरमौजूदगी में ससुर ने बनाए बहू से संबंध

सुनीता (बदला हुआ नाम) बताती है कि करीब ढाई महीने पहले ही उसकी शादी मोहन (बदला हुआ नाम) से हुई थी। शादी के एक डेढ़ महीने के बाद उसका पति कमाने के लिए पंजाब चला गया। पति के जाते ही ससुर की नियत बिगड़ने लगी। वह एक दिन मेरे कमरे में आया और जबरन संबंध बनाने लगा। उसके इस काम में जेठानी ने साथ दिया।

जेठानी ने दिया कमरे के बाहर पहरा

पीड़ित बहू के अनुसार उसकी जेठानी कि नियत ससुर की प्रॉपर्टी पर है। वह ससुर के गलत चाल चलन को अच्छे से जानती है। इसलिए उसने इसका फायदा उठाया। वही ससुर को उसके कमरे तक लेकर आई और फिर बाहर से दरवाजा लगा पहरेदारी करने लगी। बाद में पीड़िता ने जब घर के लोगों से इसकी शिकायत की तो सभी ने मुंह बंद रखने को कहा। बोला किसी से कुछ बोला तो जान से मार देंगे।

पति के साथ थाने पहुंची पीड़िता

वह तो रेप की घटना के डेढ़ माह बाद जब सुनीता का पति पंजाब से लौटा तो उसने उसे पूरी कहानी सुनाई। फिर वह अपने पति के साथ ससुर के खिलाफ थाने में शिकायत लिखवाने गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। वह फिलहाल मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर देगी।

यह पूरा मामला अब इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। किसी को यकीन नहीं हो रहा कि एक ससुर अपनी बहू के साथ ऐसी घिनौनी हरकत भी कर सकता है। पीड़िता के परिजनों की मांग है कि आरोपी ससुर को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। ताकि दोबारा कोई ऐसा गंदा काम करने की सोचे भी नहीं। गौरतलब है कि इसके पहले भी ससुर द्वारा बहू के शारीरिक शोषण करने के कई केस सामने आ चुके हैं।

वैसे आपके हिसाब से ऐसे आरोपियों को क्या सजा देनी चाहिए हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button