बॉलीवुड

जब दिल खोलकर ऐश्वर्या ने की पति की तारीफ़, फैन ने पूछा सवाल तो कहा- अभिषेक बच्चन का नाम सुना है?

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिनेता अभिषेक बच्चन की जोड़ी हिंदी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. दोनों कलाकारों की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल के रूप में होती है. शादी के बाद से ऐश्वर्या और अभिषेक का साथ 15 साल का हो चुका है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दोनों कलाकारों को एक फिल्म के सेट पर प्यार हुआ था. दोनों अपने निजी जीवन में अकेले थे. जहां ऐश्वर्या का कथित तौर पर अभिनेता विवेक ओबेरॉय से ब्रेकअप हो चुका था तो वहीं अभिषेक बच्चन की अभिनेत्री करिश्मा कपूर से सगाई टूट चुकी थी.

ऐश्वर्या और अभिषेक ने कुछ एक फिल्मों में साथ काम किया है. तब ही दोनों एक दूजे से प्यार कर बैठे थे. बताया जाता है कि दोनों का प्यार धूम 2 और गुरु जैसी फिल्मों के दौरान परवान चढ़ा था. इन दोनों फिल्मों में इस जोड़ी ने साथ में काम किया था. धूम 2 साल 2006 में और गुरु साल 2007 में आई थी.

abhishek bachchan and aishwarya rai

साल 2007 की शुरुआत में ऐश्वर्या राय और अभिषेक ने सगाई कर ली थी. जबकि अप्रैल 2007 में दोनों विवाह बंधन में बंध गए थे. इस साल अप्रैल में दोनों की शादी को सफलतम 15 साल पूरे हो चुके हैं. दोनों के बीच में कितना प्यारा और कितना मजबूत रिश्ता है इस बात से पूरी दुनिया परिचित है.

abhishek bachchan and aishwarya rai

ऐश्वर्या और अभिषेक एक दूजे पर अक्सर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं. दोनों सबके सामने एक दूसरे की तारीफ़ करने से भी नहीं हिचकिचाते हैं. एक बार अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या ने अपने पति अभिषेक के लिए ऐसी बात कही थी जिसने फैंस का दिल जीत लिया था.

abhishek bachchan and aishwarya rai

दरअसल बात है मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो की. ऐश्वर्या कपिल के शो में एक बार अपनी फिल्म ‘जज्बा’ का प्रमोशन करने के लिए पहुंची थी. इस दौरान उनके साथ दिवंगत अभिनेता इरफ़ान खान भी मौजूद थे. कपिल के शो में ऐश्वर्या से एक फैन ने मजेदार सवाल किया था जिसका अभिनेत्री ने भी बहुत ही शानदार जवाब दिया था.

aishwarya rai kapil sharma show jazba film promotion

ऐश्वर्या से एक फैन ने पूछा था कि, ‘ब्यूटी विद ब्रेन होता है, हैंडसम विद ब्रेन क्यों नहीं होता है?’. ऐश्वर्या भला कैसे चुप रह सकती थी. उन्होंने अपने पति की तारीफ़ कर डाली. जवाब में उन्होंने कहा कि, ‘अभिषेक बच्चन का नाम सुना है’. ऐश्वर्या के इस जवाब ने फैन सहित सभी को खुश कर दिया था.

अभिषेक भी कर चुके ऐश्वर्या की तारीफ़…

aishwarya rai and abhishek bachchan

अपने एक साक्षात्कार में अभिषेक बच्चन ने खुद को भाग्यशाली बताया था और ऐश्वर्या की तारीफ़ की थी. उन्होंने कहा था कि ऐश्वर्या हमेशा मुश्किल समय में उनके साथ खड़ी रही हैं और अपनी समस्याओं को गरिमा और अनुग्रह के साथ संभाला है. मुझे लगता है कि यह उचित समय है कि हम यह स्वीकार करें कि महिलाएं पुरुषों की तुलना में श्रेष्ठ हैं और आप जानते हैं कि वे चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखते हैं. मेरी पत्नी उस पर असाधारण है.

Back to top button