बॉलीवुड

आमिर खान के भाई फैसल खान ने कहा- सुशांत सिंह की हत्या हुई, अपने परिवार की भी खोल दी पोल पट्टी

भाई ने ही खोल दिया आमिर खान का काला चिट्ठा, कहा- मुझे पागल बताया, दवाई दी गई, फोन छीन लिया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो साल से अधिक समय हो चुका है हालांकि अब भी उनकी मौत को लेकर चर्चा होती रहती है. दो साल के बाद भी अक्सर फैंस सुशांत सिंह राजपूत को याद आते रहते हैं. बॉलीवुड में भी कई सेलेब्स ने उनके निधन पर बात की है.

sushant singh rajput

कथित तौर पर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी लेकिन बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के भाई फैसल खान ने सुशांत की मौत को हत्या बताया है. हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ था.

faisal khan and sushant singh rajput

हाल ही में एक समाचार चैनल से बात करते हुए फैसल खान ने बताया कि, ”मैं तो जानता हूं कि उनका मर्डर हुआ है. कब केस खुलेगा या नहीं खुलेगा, ये तो आगे समय ही बताएगा. कई एजेंसियां लगी हुई हैं. जांच चल रही है. कई बार सच्‍चाई बाहर भी नहीं आ पाती है. मैं दुआ करता हूं कि सच बाहर आए, ताकि सबको पता चले”.

faisal khan

फैसल ने साक्षात्कार में अपने परिवार और अपने भाई आमिर खान को लेकर भी चर्चा की. फैसल ने आमिर खान की सच्चाई दुनिया के सामने बता दी. उन्होंने पहले भी भाई आमिर की पोल पट्टी खोली है. आमिर पर फैसल ने कई गंभीर आरोप लगाए. आमिर अपने भाई के साथ बहुत बुरा व्यवहार कर चुके हैं.

faisal khan

साक्षात्कार में फैसल खान ने कहा कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से इसलिए दूरी बनाई क्योंकि वे पारिवारिक वाद विवाद में उलझकर रह गए थे. आमिर पर निशाना साधते हुए फैसल ने कहा कि परिवार वालों ने बोला कि वे पागल हो गए हैं. आमिर ने गार्ड लगवा दिए. उनका फोन छीन लिया गया. दुनिया से कट ऑफ कर के उन्‍हें कैद कर दिया गया. दवाईयां भी दी गईं. काफी समय तक उन्‍होंने यह सब कुछ झेला.

faisal khan

फैसल का साफ-साफ कहना है कि उन्हें कुछ नहीं हुआ था. वे बिलकुल ठीक थे. इसके बावजूद झूठ बोलकर पागल बनाए जाने की कोशिश की गई. उन्हें दबाव में रहना पड़ा. उन्होंने कहा कि अपनों से लड़ना बहुत मुश्किल होता है. दुनिया से तो हर कोई लड़ लेता है. फैसल ने अपने दिल का दर्द एक बार फिर से दुनिया के सामने रखा.

परिवार पर ठोंका केस, मिली जीत…

faisal khan

फैसल ने अपने परिवार पर केस कर दिया था. इस केस में उनकी जीत हुई. कोर्ट ने अपने आदेश में साफ़-साफ़ कहा कि फैसल बिलकुल स्वस्थ और ठीक है. वे पागल नहीं है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फैसल साल 2000 में आई फिल्म ‘मेला’ में नजर आए थे. इसमें आमिर खान और ट्विंकल खन्ना ने भी काम किया था.

ठुकरा दिया ‘बिग बॉस’ का ऑफर…

faisal khan

हाल ही में खबरें आई थी कि फैसल खान को टीवी के चर्चित और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का ऑफर भी मिला था लेकिन फैसल ने यह ऑफर ठुकरा दिया. उन्होंने कहा कि अब वह लड़ाई-झगड़े से दूर रहना चाहते हैं और आजादी से अपना जीवन जीना चाहते हैं.

Back to top button