बॉलीवुड

झलक दिखला जा 10 : कोई 60 कोई है 35 करोड़ की संपत्ति का मालिक, जानिये कौन है सबसे रईस कंटेस्टेंट

करीब पांच साल के लंबे इंतजार के बाद टीवी के सबसे लोकप्रिय डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ की शुरुआत हो चुकी है. ‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 के साथ वापस आया है. इस सीजन में टीवी इंडस्ट्री के कई लोकप्रिय सितारें नजर आ रहे हैं. शो को जज कर रहे हैं करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही.

jhalak dikhhla jaa 10

‘झलक दिखला जा 10’ में कई जाने-माने चेहरों ने हिस्सा लिया है. आज हम आपको इन प्रतियोगियों की संपत्ति के बारे में बताएंगे. तो चलिए जानते है ‘झलक दिखला जा 10’ के 7 प्रतियोगियों की कुल संपत्ति के बारे में.

निया शर्मा…

nia sharma

निया शर्मा टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. वे अब अपने डांस का हुनर दिखाने के लिए ‘झलक दिखला जा 10’ में आई है. काफी मशहूर होने के साथ ही निया काफी दौलतमंद भी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ निया शर्मा की कुल संपत्ति 50 से 60 करोड़ रुपये के बीच है. बता दें कि वे टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं.

रुबीना दिलैक…

rubina dilaik

रुबीना दिलैक किसी पहचान की मोहताज नहीं है. टीवी धारावाहिकों में काम करके वे काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं. वहीं ‘बिग बॉस 14’ का खिताब जीतकर उनकी लोकप्रियता में चार चांद लग गए थे. वे ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी देखने को मिल रही है जबकि इसी बीच उन्होंने ‘झलक दिखला जा 10’ में भी एंट्री ली हैं. उनकी कुल संपत्ति 29-32 करोड़ रुपये के बीच है.

नीति टेलर…

niti taylor

अभिनेत्री नीति टेलर टीवी धारावाहिक ‘कैसी ये यारियां’ में नजर आ चुकी हैं. इस धारावाहिक में उनके काम को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब अपना जलवा वे ‘झलक दिखला जा 10’ में बिखेर रही है. बता दें कि नीति टेलर 7-10 करोड़ रूपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

शिल्पा शिंदे…

शिल्पा शिंदे टीवी धारावाहिकों में काम करके काफी लोकप्रिय हुई हैं. बता दें कि वे रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रही हैं. न केवल वे बिग बॉस में नजर आई बल्कि उन्होंने ‘बिग बॉस 11’ भी जीता था. वे ‘भाभी जी घर पर है’ से भी खूब सुर्ख़ियों में रही हैं. इन दिनों ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आ रही शिल्पा शिंदे की नेट वर्थ 14-20 करोड़ रुपये है.

गश्मीर महाजनी…

Gashmeer Mahajani

गश्मीर महाजनी हाल ही में धारावाहिक ‘इमली’ में नजर आए थे. वे यह शो छोड़ चुके हैं और अब वे ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आ रहे हैं. जानकारी मिली है कि गश्मीर महाजनी की कुल संपत्ति 30-35 करोड़ रुपये के बीच है.

अमृता खानविलकर…

amruta khanvilkar

‘झलक दिखला जा 10’ में टीवी की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री अमृता खानविलकर भी देखने को मिल रही हैं. बात उनकी संपत्ति की करें तो बताया जाता है कि वे 3-6 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

पारस कलनावत…

paras kalnawat

टीआरपी लिस्ट में हमेशा धारावाहिक ‘अनुपमा’ शीर्ष पर शुमार रहता है. इस धारावाहिक में पारस कलनावत काम कर चुके हैं. कुछ दिनों पहले वे शो छोड़ चुके हैं और अब ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पारस की संपत्ति 10-30 करोड़ रुपये है.

Back to top button