बॉलीवुड

बिना मेकअप के स्पॉट हुईं उर्फी जावेद, कैमरे को देखते ही हाथों से ढाका चेहरा, देखें तस्वीरें

अपनी बोल्ड ड्रेसेस के कारण सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में काम किया है जिसमें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘जीजी मां’, ‘चंद्र नंदिनी’, ‘मेरी दुर्गा’ जैसे कई टीवी सीरियल शामिल है। हालांकि इन सीरियल से ज्यादा उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेस के लिए जानी जाती है और आए दिन वह अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर कैमरे के सामने आती है।

urfi javed

कई बार तो उर्फी जावेद ऐसे-ऐसे ड्रेस पहनकर सामने आती है जिन्हें देखकर लोग बौखला जाते हैं। लेकिन हाल ही में उर्फी जावेद को बिना मेकअप के सड़कों पर स्पॉट किया गया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में उर्फी का एक अलग ही लुक दिखाई दिया जिसे देखने के बाद कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

urfi javed

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऊर्फी जावेद बिना मेकअप के काफी अलग लग रही है। हालांकि मेकअप के साथ वह काफी हसीन दिखाई देती है। जैसे ही उर्फी जावेद ने कैमरामैन को देखा तो वह तुरंत अपना मुंह छुपाने लगी। हालांकि लाख कोशिश के बावजूद कैमरामैन ने उनकी कई तस्वीरें क्लिक की जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

urfi javed

देखा जा सकता है कि इन तस्वीरों में उर्फी जावेद की आंखों के नीचे काले धब्बे नजर आ रहे हैं। जैसे ही फैंस ने ऊर्फी जावेद की यह तस्वीर देखी तो कई लोगों ने उन्हें पसंद किया तो कई लोगों ने बुरी तरह ट्रोल भी किया। कई लोगों ने तो हर बार की तरह इस बार भी उर्फी जावेद का बुरी तरह मजाक भी उड़ा डाला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एक यूजर ने कमेंट्स करते हुए कहा कि, “बेचारी ने मेकअप नहीं किया भाई, समझा करो।” एक अन्य ने लिखा- “बिना मेकअप के चुड़ैल लग रही है।” एक ने कहा कि, “यहां पूरे कपड़े पहनी है तो शरम आ रही है, इसलिए मुंह छुपा रही है।” एक ने लिखा- “भागो बच्चों भूतनी आई। एक बोला- “इसे कपड़ों में फोटोज क्लिक करवाना पसंद नहीं है।” एक अन्य ने लिखा- “आज डर गई मैं उर्फी को देखकर भाई, ये क्या हो गया, कपड़े पूरे कैसे।”

urfi javed

एक ने तारीफ करते हुए कहा कि, “कपड़े पहनकर इतनी अच्छी लगती है तो फिर क्यों रोज अपनी प्रदर्शनी लगाती है।”

urfi javed

बता दे हाल ही में उर्फी जावेद ब्रोकन हार्ट वाली ड्रेस पहने हुए नजर आई थी जिसमें उन्हें काफी पसंद भी किया गया था। हालांकि इस दौरान वह ऊप्स मूमेंट का शिकार भी हो गई थी। बता दें, सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

Back to top button