दिलचस्प

फेवरेट मैम हुई नाराज तो बच्चे ने Kiss कर मनाया, Video देख आपका दिन बन जाएगा

स्कूल के दिन भी क्या दिन थे। इन दिनों की अच्छी और बुरी दोनों यादें हमारे पास रहती है। उन दिनों दोस्त और टीचर हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा हुए करते थे। हर स्कूल में दो टाइप के टीचर हुआ करते थे। पहले वह जो हर बच्चे के फेवरेट होते थे। दूसरे वह जिनसे हर बच्चा नफरत करता था। क्लास में जब भी हम से कोई गलती हो जाती थी तो हमे टीचर की डांट या मार पड़ा करती थी। ऐसा बहुत ही कम होता था जब कोई टीचर हमे प्यार से समझाता था।

नाराज टीचर को प्यार से मनाता दिखा बच्चा

हालांकि अब जमाना बदल गया है। अब स्कूल में टीचर बच्चों की गलतियां सुधारने के लिए कई क्रिएटिव तरीके अपनाते हैं। उदाहरण के लिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे टीचर और स्टूडेंट के इस क्यूट वीडियो को ही देख लीजिए। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक टीचर अपने छोटे से स्टूडेंट से नाराज हो जाती है। फिर वह स्टूडेंट अपनी टीचर को गले लगकर और गाल पर किस कर मनाता है।

स्टूडेंट बार-बार अपनी मैम से कहता है कि वह आगे से ऐसी गलती नहीं करेगा। लेकिन टीचर आसानी से नहीं मानती है। वह बोलती है कि तुम हमेशा यही कहते हो और फिर बदमाशी करने लगते हो। इस पर बच्चा प्यार से टीचर को मनाता है। कहता है अब ऐसी गलती नहीं होगी। फिर वह टीचर को ना सिर्फ गले लगाता है बल्कि उसके गालों पर चूमता भी है।

यह तो साफ है कि टीचर वीडियो बनाने के लिए बच्चे के मजे ले रही है। हालांकि ये देख अच्छा लगा कि आजकल बच्चों को गलती करने पर मारने की बजाए प्यार से और इन क्रिएटिव तरीकों से सिखाया जा रहा है। उधर सोशल मीडिया पर टीचर और बच्चे का यह वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। लोग वीडियो देख मजेदात कमेंट्स भी कर रहे हैं।

यहां देखें टीचर स्टूडेंट का क्यूट वीडियो

यहां देखें लोगों के मजेदार रिएक्शन

वैसे इस वीडियो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button