बॉलीवुडसमाचार

झूठा है ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन, थिएटर में मक्खियां भिनभिना रही लोग नहीं.. करण जौहर पर लगे आरोप

करण जौहर ने दिखाया ब्रह्मास्त्र का फेक कलेक्शन? खाली थिएटर की तस्वीरें उठा रही सवाल

आलिया भट्ट (Alia Bahtt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) इस समय लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हुई है। फिल्म मेकर्स की माने तो ब्रह्मास्त्र ने शुरुआती 4 दिनों में 141 करोड़ रुपए का घरेलू कलेक्शन किया है। यानि इसमें विदेशी थिएटर्स की कमाई शामिल नहीं हैं। 11 सितंबर को ही ब्रह्मास्त्र के ट्विटर हैंडल ने वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 160 करोड़ बताया था।

क्या झूठा है ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन?

इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म के टिकट्स बहुत जल्दी बिक रहे हैं और थिएटर्स फुल जा रहे हैं। लेकिन इन सभी दावों में आखिर कितनी सच्चाई है? क्योंकि सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं जिसमें थिएटर के खाली होने की बात बताई जा रही है। ऐसे में लोग ब्रह्मास्त्र फिल्म के कलेक्शन पर सवाल उठा रहे हैं। उनका कहना है कि फिल्म के निर्माता करण जौहर ने जानबूझकर फेक कलेक्शन दिखाया है ताकि फिल्म को लेकर माहौल बनाया जा सके और लोग थिएटर उनकी फिल्म देखने आए।


बताते चलें कि फिल्म का बजट 410 करोड़ रुपए है। यदि मेकर्स द्वारा बताए गए आकड़े सही हैं तो फिल्म अपनी लागत निकाल सकती है। लेकिन यदि ये फेक है तो फिल्म सीधा-सीधा घाटे में जा रही है। यदि बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन को एक मिनट के लिए साइड में रख भी दे तो फिल्म के रिव्यू भी कुछ खास नहीं आ रहे हैं। लोगों को फिल्म का VFX भले पसंद आया हो, लेकिन फिल्म की कहानी, डायलॉग कुछ खास नहीं जम रहे हैं।

फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी का कहना है कि वह इस फिल्म पर पिछले 11 सालों से काम कर रहे हैं। तो यूजर्स उनसे भी पूछ रहे हैं कि इतने सालों के बावजूद आप एक ढंग की स्टोरी नहीं बना सके। इसका स्क्रीनप्ले भी कमजोर बताया जा रहा है। कई सीन्स को हॉलिवुड फिल्मों की कॉपी हैं। खैर चलिए आपको पहले वह ट्वीट और वीडियो दिखा देते हैं जिसमें ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन को फेक बताया जा रहा है।

यहां देखें खाली थिएटर की सच्चाई दिखाते ट्वीट्स


कुछ यूजर्स ने करण जौहर से कहा है कि ब्रह्मास्त्र के खाली थिएटर की तो बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली गई है। लेकिन हाउस फुल थिएटर वाली कोई फोटो नहीं है। यदि आपके हिसाब से फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है तो आप ही एक भरे हुए थिएटर की तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल दें।

वैसे आपको क्या लगता है? ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन को लेकर करण जौहर और उनकी टीम झूठ बोल रही है या सच? हमे अपने जवाब कमेंट में जरूर बताएं।

Back to top button