बॉलीवुड

मसाज करवा रही कश्मीरा शाह की मैड ने कर दी ऐसी हालत, पति कृष्णा ने दिए थे टॉर्चर करने के पैसे

छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और मॉडल-डांसर कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती है। ऐसे में कई बार वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें भी साझा करती रहती है।

kashmira shah

इसके अलावा कश्मीरा अक्सर फनी वीडियो भी शेयर करती हैं जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। अब इसी बीच कश्मीरा शाह ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जोरों से चीखती चिल्लाती नजर आ रही है जिसे देखने के बाद कई लोग हैरान है। तो आइए जानते कश्मीरा के इस वायरल वीडियो के बारे में…

पैसे देकर कश्मीरा को किया गया टॉर्चर?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कश्मीरा अपनी कामवाली बाई से मसाज करवाते हुए नजर आ रही है। वह अच्छे से मसाज करवाती लेकिन देखते ही देखते उनके साथ कुछ और ही होने लग जाता है। देखा जा सकता कि कश्मीरा जोरों से चिल्ला रही है। इसके बावजूद उनकी मैड उन पर रहम नहीं करती है और लगातार उनके पैर पकड़कर उन्हें खींचती रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

इस दौरान कश्मीरा ‘नो मसाज’ की मिन्नतें करती रहती है। फिर भी उनकी मैड उन्हें छोड़ती नहीं है। बता दे कश्मीरा और उनकी मेड का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर कई लोग कमेंट कर प्यार जता रहे हैं। इस पोस्ट पर कश्मीरा शाह के पति कृष्णा अभिषेक और उनकी नंदन आरती सिंह ने भी कमेंट किए हैं।

kashmira shah

वैसे सबसे ज्यादा ध्यान कृष्णा अभिषेक के कमेंट ने ही खींचा। इस फनी वीडियो पर कृष्णा ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “इसको मैंने ही पैसे दिए थे तुम्हे टॉर्चर करने के” बस फिर क्या था इस तरह से अन्य लोग भी कमेंट्स कर कश्मीरा के मजे लेने लगे।

ऐसे शुरू हुई थी कश्मीरा और कृष्णा की प्रेम कहानी

बात की जाए कश्मीरा और कृष्णा की प्रेम कहानी के बारे में तो इन दोनों की प्रेम कहानी साल 2005 में शुरू हुई थी। बता दे कश्मीरा और कृष्णा की पहली मुलाकात फिल्म ‘और पप्पू पास हो गया’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसके बाद इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि कश्मीरा की शादी पहले ही फिल्म प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैनसे हो चुकी थी। लेकिन यह दोनों जल्दी एक दूसरे से अलग हो गए थे।

kashmira shah

इसके बाद कश्मीरा कृष्णा अभिषेक के नजदीक आई और उन्होंने साल 2013 में शादी रचा ली। इसके बाद साल 2017 में इनके घर जुड़वा बेटों का जन्म हुआ। बता दे कश्मीरा शाह ने अपने करियर में ‘प्यार तो होना ही था’, ‘हिंदुस्तान की कसम’, ‘हेराफेरी’, ‘यस बॉस’, ‘आंखें’, ‘मर्डर’, ‘कहीं प्यार ना हो जाए’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

kashmira shah

Back to top button