दिलचस्प

जुगाड़ हो तो ऐसी: बीवी की तरह बैल को बाइक पर बैठा लिया, फिर जो दिखा वह बड़ा मजेदार था – Video

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आए दिन कुछ ना कुछ अनोखा और मजेदार वायरल होता ही रहता है। इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो आप ने आज से पहले शायद ही देखा होगा। यह वीडियो एक शानदार जुगाड़ से संबंधित है। वैसे तो आप ने भी सोशल मीडिया पर कई तरह की अनोखी जुगाड़ देखी होगी, लेकिन इस जुगाड़ का कोई तोड़ नहीं है। इसे देख आपका दिमाग जरूर चकरा जाएगा।

भारी भरकम बैल को बाइक पर ले जाता दिखा शख्स

बाइक लोगों के यातायात का सबसे सस्ता साधन है। कई लोग आने जाने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं। लेकिन कुछ जुगाड़ू लोग बाइक पर बहुत से सामान भी ले जाते हैं। ऐसा कर वह बड़ी गाड़ी का भाड़ा बचा लेते हैं। लेकिन क्या आप ने कभी किसी को बाइक पर एक भारी भरकम बैल ले जाते हुए देखा है?

बाइक पर कुत्ता, बिल्ली और बकरी जैसे छोटे जानवर तो फिर भी आए दिन दिख जाते हैं। लेकिन बैल जैसा बड़ा और भारी जानवर रोज-रोज बाइक पर बैठा नहीं दिखाई देता है। आज हम आपको ऐसा ही एक नजारा दिखाने जा रहे हैं। जहां एक बैल बाइक की पिछली सीट पर बड़े आराम से बैठा है। जैसे वह शख्स की कोई बीवी हो। इस बैल ने सीट बेल्ट भी बांध रखा है। ताकि वह नीचे ना गिरे।

वीडियो देख लोग हुए हैरान

एक बाइक पर इतने भारी जानवर को ले जाना और बैलेंस बनाना बहुत मुश्किल काम है। हालांकि वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स बड़े ही आराम से बैल को बाइक पर ले जाता है। वह इस दौरान बाइक धीरे चलाने की बजाय मस्त दौड़ाता है। अब इस अद्भुत नजारे को सड़क से गुजर रहे एक राहगीर ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को animalsinthenaturetoday नाम के इंस्ट्राग्राम अकाउंट ने शेयर किया है। इसे अभी तक 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस पर मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘ऐसा नजारा लाइफ में कभी नहीं देखा। बहुत ही शानदार जुगाड़ है।’ फिर दूसरे ने लिखा ‘भाई में क्या गजब का दिमाग है। ऐसे ही लोग अपने पैसे बचाते हैं।’ वहीं एक बंदा लिखता है ‘लगता है बैल भी इस राइड का फुल आनंद ले रहा है।’

यहां देखें वीडियो

वैसे आप लोगों को यह मजेदार वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button