बॉलीवुड

इब्राहिम और आर्यन से भी हैंडसम-डैशिंग है बॉबी देओल के बेटे, दिखते हैं दादा धर्मेंद्र की कॉपी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। ऐसे में बॉबी देओल इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान रखते हैं। गौरतलब है कि बॉबी देओल हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे हैं। जहां धर्मेंद्र ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अमिट छाप छोड़ी तो वहीं उनके बेटे बॉबी देओल और सनी देओल ने भी बड़ा मुकाम हासिल किया।

dharmendra

अब इसी परिवार से तीसरी पीढ़ी यानी कि बॉबी और सनी देओल के बेटे भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने को तैयार है। इसी बीच बॉबी देओल के बेटे आर्यमन देओल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं जिन्हें देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि उनका बेटा बॉबी से भी काफी हैंडसम है। आइए देखते हैं आर्यमन की तस्वीरें…

dharmendra

बता दें, आर्यमन देओल हाल ही में 21 साल के हुए हैं। ऐसे में बॉबी देओल ने अपने बेटे के साथ उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की जिसमें देखा जा सकता है कि आर्यमन काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। वह अपने पापा के मुकाबले में चॉकलेटी और डेशिंग है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि बाप बेटे की जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाई दे रही है।

dharmendra

बता दे आर्यमन देओल का लुक देखकर हर कोई कह रहा है कि उन्हें जल्दी ही फिल्मों में काम करना चाहिए। वही लड़कियां उनकी दीवानी हो गई है। कई लोग आर्यमन को देखने के बाद उन्हें बॉलिवुड इंडस्ट्री का अगला सुपरस्टार भी बता रहे हैं। कई लोगों ने आर्यमन को धर्मेंद्र का दूसरा जन्म भी बताया।

dharmendra

बता दे धर्मेंद्र के दो बेटे हैं जिनमें से छोटे बेटे का नाम धरम देओल है। धरम का नाम उनके दादा यानिकि धर्मेंद्र के नाम पर रखा गया है। धरम और आर्यमन को कई बार बॉबी देओल के साथ बॉलीवुड पार्टी और इवेंट में देखा जा चुका है। हालांकि वह ज्यादातर इन सब चीजों से दूरी ही बनाए रखते हैं।

dharmendra

रिपोर्ट की मानें तो आर्यमन अभी अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रहे हैं। कई बार उन्हें अपने पिता बॉबी देओल के साथ एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया जा चुका है।

dharmendra

एक इंटरव्यू के दौरान जब बॉबी देओल से आर्यमन के डेब्यू के बारे में बातचीत की थी तो उन्होंने बताया था कि अभी आर्यमन अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहता है।इसके बाद वह बालीवुड में करियर बनाएगा या नहीं ये तो आने वाले समय में पता चलेगा।

dharmendra

गौरतलब है कि सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से अपने करियर की शुरुआत कर चुके हैं। ऐसे में खबर यह भी आई है कि सनी देओल अब जल्द ही अपने छोटे भाई के बेटे आर्यमन को भी लॉन्च कर सकते हैं। हालाँकि अभी तक इस पर देओल परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

dharmendra

Back to top button