बॉलीवुड

किसी ने किए अश्लील कमेंट तो किसी ने की मारपीट, बिग बॉस में कुत्ते-बिल्ली जैसे लड़े ये कंटेस्टेंट

टीवी इंडस्ट्री का विवादित शो ‘बिग बॉस-16’ जल्द ही शुरू होने वाला है। शो में हर बार की तरह सुपरस्टार सलमान खान ही होस्ट के रूप में नजर आएंगे। बिग बॉस 16 का प्रोमो वीडियो भी जारी कर दिया गया है जिसमें सलमान खान का एक नया अंदाज देखने को मिला है। खबर यह भी है कि बिग बॉस 16 में कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे जिससे शो में पहले से ज्यादा इंटरटेनमेंट होगा। इसके अलावा शो में लड़ाई-झगड़ा हमेशा देखने को मिलता है। पिछले हुए हर एक सीजन में कंटेस्टेंट के बीच खूब झगड़े हुए जिनके जरिए शो काफी लाइमलाइट में भी रहा। तो आइए जानते हैं पिछले सीजन में शो में कौन ज्यादा लड़ाई करते दिखाई दिया था?

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मि देसाई
दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला काफी गुस्सैल व्यक्ति थे। उन्हें छोटी-छोटी बातों पर जल्दी गुस्सा आ जाता था। कई बार बिग बॉस के घर में उन्हें झगड़ा करते हुए देखा गया था। वही रश्मि देसाई के साथ उनका कई बार झगड़ा हुआ। इतना ही नहीं बल्कि एक बार तो रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ पर गर्म चाय भी फेंक दी थी जिसके बाद इन दोनों के बीच तनातनी का माहौल आ गया था। हालांकि अंत में फिर इन दोनों के रिश्ते सुधर गए थे। गौरतलब है कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे।

देवोलीना और अभिजीत
टीवी दुनिया में गोपी बहू के नाम से मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य बिग बॉस 15 में दिखाई दी थी। देवोलीना और अभिजीत बिचकुले के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। दरअसल अभिजीत बिचकुले ने देवोलीना भट्टाचार्जी को Kiss करने की धमकी दी थी जिससे देवोलीना का पारा चढ़ गया था। उन्होंने अभिजीत को खरी खोटी सुना डाली थी जिसके बाद इन दोनों के बीच में सलमान खान को आना पड़ा था तब कहीं जाकर इनका झगड़ा खत्म हुआ।

शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता
बिग बॉस सीजन के 11वें सीजन की विनर शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच भी खूब झगड़ा देखने को मिला था।  दोनों के बीच इतना ज्यादा झगड़ा हो गया था कि एक बार तो विकास गुप्ता ने शिल्पा से परेशान होकर शो छोड़ने की बात कह दी थी।  हालांकि बाद में सलमान ने इन दोनों को समझाया। लेकिन फिर भी अंत तक इन दोनों के बीच तनातनी का माहौल रहा।

sidharth and rashmi

राखी सावंत और कश्मीरा शाह
कश्मीरा शाह-राखी सावंत के बीच कई बार बिग बॉस के घर में झगड़ा देखने को मिला।  एक बार तो यह दोनों सभी के सामने कुत्ते बिल्लियों की तरह लड़ाई कर चुकी है।

डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी
बिग बॉस 4 में इन दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। दरअसल, एक बार मनोज तिवारी ने डॉली के पिता पर कुछ कह दिया था जिसके बाद डॉली बुरी तरह बिफर गई थी। उन्होंने बोला था कि बाप पर मत जाना जिसके बाद इन दोनों के बीच जमकर हंगामा हुआ था।

rakhi sawant

पायल रहतोगी और संभावना सेठ
इन दोनों ने बिग बॉस की दूसरे सीजन में हिस्सा लिया था। दोनों को कई बार छोटी-छोटी बातों पर लड़ते हुए देखा। पायल और संभावना ने अक्सर एक दूसरे पर भद्दे कमेंट्स किए थे।

payal rohatgi

कमाल आर खान-रोहित वर्मा
कमाल आर खान और रोहित वर्मा ने बिग बॉस- 3 में पार्टिसिपेंट किया था। इस दौरान कमाल आर खान ने हर किसी से झगड़ा किया था। उन्होंने रोहित वर्मा पर पानी की बोतल फेंक दी थी जिसके बाद उन्हें खुद घर से बाहर कर दिया गया था।

payal rohatgi

कुशाल टंडन और वीजे एंडी
बिग बॉस 7 में कुशाल टंडन और वीजे एंडी के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली।  दरअसल एंडी ने गौहर खान पर अश्लील कमेंट किया था जिससे कुशल टंडन का पारा हाई हो गया था और उन्होंने एंडी को पीटा था। इसके बाद कुशल को घर से बाहर कर दिया गया था। बता दें, एक समय पर कुशाल टंडन और गौहर खान एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

kushal tandon

रूबीना दिलाईक और कविता कौशिक
मशहूर एक्ट्रेस रूबीना दिलाईक बिग बॉस 14 की विनर रही है। शो में जब उन्होंने हिस्सा लिया था तो वह काफी चर्चा में रही थी। इसी बीच उनका झगड़ा कविता कौशिक के साथ हुआ था जो जमकर चर्चा में रहा। कविता ने रूबीना दिलाईक पर अश्लील कमेंट कर दिए थे जिसके बाद उन्हें खुद ही घर से बाहर कर दिया गया।

kushal tandon

उर्वशी ढोलकिया और इमाम सिद्दीकी
इन दोनों को एक साथ बिग बॉस-6 में देखा गया था जहां पर इन दोनों के बीच कई बार झगड़े हुए। इस दौरान इमाम ने उर्वशी की पर्सनल लाइफ पर कमेंट कर दिया था जिससे उर्वशी बुरी तरह भड़क गई थी। इसके बाद इन दोनों का झगड़ा हर छोटी छोटी बात पर होने लगा और फिर अंत में इमाम को घर से बाहर जाना ही पड़ा।

kushal tandon

Back to top button