बॉलीवुड

फिर से नाना बने रजनीकांत, बेटी सौंदर्या ने दिया दूसरे बेटे को जन्म, रखा इतना खूबसूरत नाम

दक्षिण भारतीय सिनेमा और बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) के घर में एक बार फिर से किलकारी गूंजी है. रजनीकांत एक बार फिर से नाना बन गए है. दिग्गज अभिनेता की बेटी सौंदर्या ने बेटे को जन्म दिया है. रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) एक मशहूर फिल्म निर्माता हैं.

soundarya rajinikanth with father rajinikanth

सौंदर्या ने बेटे के जन्म की खुशी अपने फैंस के साथ साझा की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से ढेर सारी तस्वीरें साझा कर फैंस को बताया है कि वे दोबारा मां बन गई है. सौंदर्या दूसरी बार मां बनी है. निर्माता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से कई तस्वीरें साझा की है. पहली तस्वीर में उनके नवजात ने उनके हाथ को पकड़ रखा है.

soundarya rajinikanth

दूसरी तस्वीर में सौंदर्या अपने पति विशगन वनंगमुडी के साथ नजर आ रही है. इसमें वे अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट कर रही हैं. यह एक ब्लैक एन्ड व्हाइट फोटो है. सौंदर्या और विशगन ने अपने नवजात बेटे का नाम ‘वीर रजनीकांत वनंगमुडी’ रखा है. अगली तस्वीर में सौदंर्या अपने पति और बेटे के साथ देखने को मिल रही है.

soundarya rajinikanth

दूसरी बार मां बनने की खुशी फैंस के साथ साझा करते हुए सौंदर्या ने कैप्शन में लिखा है कि, ”भगवान की कृपा और हमारे माता-पिता के आशीर्वाद के साथ विशगन, वेद और मैं आज 11.9.22 को वेद के छोटे भाई ‘वीर रजनीकांत वनंगमुडी’ का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं. #वीर #आशीर्वाद. हमारे अद्भुत डॉक्टरों को धन्यवाद”.

soundarya rajinikanth

सौंदया की पोस्ट काफी वायरल हो रही है. फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही सेलेब्स भी उन्हें दोबारा मां बनने पर बधाई दे रहे हैं. तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री श्रीदेवी विजय कुमार ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”बधाई हो मिट्टू ऐसी मनमोहक तस्वीरें…भगवान भला करे”.

साउथ अभिनेता सेल्वाराघवन की पत्नी गीतांजलि सेल्वाराघवन ने कमेंट में लिखा कि, ”बधाई हो मिट्टू, विशगन और वेद!!! वीर विश्व में आपका स्वागत है”. एक यूजर ने लिखा कि, ”बधाई हो. भगवान तुम्हें खुश रखें वीर”. एक अन्य ने लिखा कि, ”थलाइवा के घर में एक और लड़का…ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद”.

दो शादी कर चुकी है सौंदर्या, पहले पति से है एक बेटा…

अश्विन

सौंदर्या ने दो शादी की है. उनकी पहली शादी साल 2010 में अश्विन रामकुमार से हुई थी हालांकि सात साल बाद दोनों का रिश्ता
टूट गया था. दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया था. सौंदर्या का पहले पति से एक बेटा है जिसका नाम वेद है. वेद सौंदर्या के पास ही रहता है.

soundarya

तलाक के बाद सौंदर्या ने दूसरी शादी विशगन वनंगमुडी से की थी. धूमधाम से दोनों की शादी 11 फरवरी 2019 को संपन्न हुई थी. जबकि अब दोनों शादी के साढ़े तीन साल बाद माता-पिता बने है. सौंदर्या ने दोबारा मां बनने की खुशी के साथ ही अपने नवजात के नाम का भी खुलासा किया है.

soundarya rajinikanth and vishagan

अपने एक साक्षात्कार में सौंदर्या ने विशगन संग रिश्ते पर बात कहा था कि, ”हम बहुत समानता रखते हैं और मैं ऐसा महसूस करती हूं कि मैं उन्हें हमेशा के लिए जानती हूं. तो भगवान की कृपा से हम हमेशा के लिए साथ रहने आशा करते हैं. जी हां, यह अरेंज मैरिज थी. मेरे पिता के एक प्रिय मित्र ने उन्हें विशगन के बारे में बताया. उस समय तक मैं एक कमिटमेंट में नहीं पड़ना चाहती थी, लेकिन जब हम पहली बार मिले, तो एक दैवीय संयोग था”.

Back to top button