बॉलीवुड

Video : भरी महफ़िल में मनीष पॉल ने उतार दी अर्जुन की GF मलाइका की इज्जत, एक्ट्रेस की तरह चली चाल

बॉलीवुड हसीना मलाइका अरोरा अक्सर अपनी हॉटनेस और अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. 48 साल की उम्र में भी मलाइका अरोरा किसी 28 साल की लड़की की तरह नजर आती हैं. इसके लिए वे जिम में खूब पसीना भी बहाती है और अपनी हॉट अदाओं से भी दर्शकों को अपना दीवाना बना लेती हैं.

malaika arora hot

मलाइका अरोरा अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद होती है. वे अक्सर जिम जाने के दौरान पैपराजी को पोज देती है. उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है. जहां फैंस उन पर खूब प्यार बरसाते है लेकिन कुछ एक मौकों पर उनके ऐसे वीडियो भी सामने आए है जब अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना पड़ा है.

malaika arora

अपने कुछ एक वीडियो में मलाइका अपनी अजीब ढंग की चाल को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी है. हालांकि लोगों ने उन्हें अजीब तरह से चलने को लेकर ट्रोल किया था. जबकि अब सरेआम मलाइका को होस्ट मनीष पॉल ने उनकी चाल को लेकर बेइज्जत कर दिया. बात है हाल ही के एक अवॉर्ड शो की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

हाल ही में बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड शो फिल्मफेयर अवॉर्ड्स शो का आयोजन हुआ था. इसे हाल ही में टीवी पर भी प्रसारित कर दिया गया है. इस दौरान अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के ढेरों सेलेब्स ने शिरकत की. इस अवॉर्ड शो का हिस्सा मलाइका अरोरा भी बनी. वहीं इस दौरान मनीष पॉल भी नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

फिल्मफेयर ने अपने आअधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमें मनीष मलाइका का मजाक उड़ा रहे हैं. वीडियो में मनीष पॉल मलाइका की चाल की नकल करते हुए नजर आए. इस पर मलाइका ने कहा कि, फिर से करके दिखाओ. दोबारा मनीष ने ऐसा ही किया. जिस पर सभी लोग हंस पड़े. वहीं मलाइका भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

वीडियो की शुरुआत में मनीष मलाइका की ओर इशारा करके कहते है कि, ‘डिंपल से साइड में बैठा पीला पिंपल मलाइका, कैसी हो? कसम से पूरा का पूरा प्यार सा ततैया लग रही हैं’. मलाइका आपने कभी गॉल्फ खेला है ? इस पर एक्ट्रेस कहती हैं- नहीं मैंने गॉल्फ कभी नहीं खेला. फिर मनीष कहते हैं कि, ‘ओह कितना अनलकी है गॉल्फ, जिसे आपने नहीं खेला. कब से वेट कर रहा है वो ग्राउंड्स जिस पर आप चल के आएं’.

manish and malaika

इसके बाद मलाइका की तरह मनीष चलते हैं. मलाइका दोबारा ऐसा करने के लिए कहती है. इस पर मनीष कहते हैं कि, ‘आप पिलाटे जाती हैं, हम तो वहीं बाहर ही खड़े रहते हैं. वहां डॉग्स इतने खुश होते रहते हैं, उनके पू पू करते हैं और हममें क्या फंगल लगी है, एक बार हमें भी यूं कर दो आप’.

Back to top button