बॉलीवुड

जवान बने रहने के लिए खूब से*स करते हैं अनिल कपूर, वरुण-करण के सामने खोला राज, Video वायरल

हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सातवे सीजन में अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर शिरकत करते हुए नजर आने वाले हैं। वहीं इस दौरान अनिल कपूर के साथ अभिनेता वरुण धवन भी नजर आएंगे। दोनों जल्द इस शो पर देखने को मिलेंगे।

koffee with karan anil kapoor and varun dhawan

बता दें कि यह एपिसोड गुरुवार को प्रसारित होगा। इससे पहले सोशल मीडिया पर शो के प्रोमो वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। करण जौहर ने भी एक प्रोमो वीडियो साझा किया है जिसमें अनिल कपूर खुद के 65 साल की उम्र में भी जवान बने रहने का राज बता रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर वरुण और करण दोनों हैरान रह गए।

koffee with karan anil kapoor and varun dhawan

बता दें कि बॉलीवुड में अक्सर अनिल कपूर की फिटनेस की चर्चा होती है। वे 65 साल की उम्र को पार कर चुके है लेकिन अब भी 35 साल के शख्स की तरह नजर आते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी उनसे उनकी उम्र और फिटनेस को लेकर खूब सवाल करते हैं। अब जब करण के शो पर अनिल पहुंचे तो करण ने भी कुछ ऐसा ही कर दिखाया। उन्होंने अनिल से एक मजेदार सवाल किया।

koffee with karan anil kapoor and varun dhawan

अपने शो पर अनिल से करण ने सवाल किया कि, ‘कौन सी तीन ऐसी चीजें हैं जो अनिल कपूर को यंग महसूस कराती हैं? इसके जवाब में अभिनेता ने कहा कि, ‘सेक्स सेक्स सेक्स। यह सुनकर वरुण और करण रह गए। इसके आगे अनिल कहते हैं कि ये सब स्क्रिप्टेड है। अपने आधिकारिम इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह वीडियो करण जौहर ने साझा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वीडियो साझा करने के साथ करण ने कैप्शन में लिखा है कि, ”कॉफ़ी काउच पर इससे छोटा और ठंडा नहीं होता – यह जोड़ी इस कड़ी में दंगा पैदा करेगी”। पिछले सप्ताह करण जौहर के शो पर कैटरीनाकैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की जोड़ी ने धमाल मचाया था जबकि अब अनिल कपूर और वरुण धवन की जोड़ी करण के शो पर धमाल करती हुई दिखेगी। दोनों कलाकार शो पर काफी मस्ती मजाक के मूड में देखने को मिलेंगे।

करण से अनिल ने यह भी पूछा कि, शादी में चीटिंग करने की थ्योरी पर वे क्या सोचते हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, मैं काफी सिंसियर रहूंगा और बेहद ईमानदार रहूंगा। इसके अलावा करण जौहर ने वरुण धवन से भी कई मजेदार सवाल किए। इस दौरान कई सवालों के जवाब में वरुण ने अर्जुन कपूर का नाम लिया तो अनिल ने कहा कि मेरा भतीजा है यार।

koffee with karan anil kapoor and varun dhawan

करण ने वरुण धवन से रैपिड फायर राउंड के दौरान पूछा किया कि जैसे सेल्फी से ओब्सेस्ड पर्सन, गॉसिपिंग, गलत स्क्रिप्ट चुनने वाला, अजनबियों से फ्लर्ट करने वाला कौन है ? इन सभी सवालों के जवाब में वरुण ने अर्जुन कपूर का नाम लिया। ऐसे में अनिल से चुप नहीं रहा गया और उन्होंने वरुण से कहा कि क्या हो गया है यार तुझे. वो मेरा भतीजा है. हालांकि अनिल ने यह मजाक में कहा था।

Back to top button
?>