बॉलीवुड

28 साल की उम्र में 40 साल के अनुराग से कल्कि कोचलिन ने की थी शादी, 2 साल बाद ही हो गया ऐसा हाल

12 साल बड़े अनुराग से शादी करके खून के आंसू रोई कल्कि कोचलिन, कहा- मुझे समझ आ गया था कि..'

हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री कल्कि कोचलिन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रही. कल्कि कोचलिन बॉलीवुड में ज्यादा सफल नहीं रही है. बॉलीवुड में उन्होंने ज्यादा काम नहीं किया है और वे ज्यादा चर्चा में भी नहीं आई है. हालांकि वे निर्देशक अनुराग कश्यप संग रिश्ते से सुर्ख़ियों में रही.

kalki koechlin

10 जनवरी 1984 को पुडुचेरी में कल्कि का जन्म हुआ था. बॉलीवुड में काम करने के दौरान वे फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के नजदीक आई. बता दें कि अनुराग हिंदी सिनेमा के जाने-माने निर्देशक हैं. उन्होंने अब तक कई फिल्मों का निर्देशन किया है. वे बॉलीवुड में अच्छी ख़ासी पहचान रखते हैं.

kalki koechlin

अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन एक दूसरे के करीब एक फिल्म की शूटिंग के दौरान आए थे. फिल्म का नाम था ‘देव दिए’. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों कलाकारों को एक दूजे से प्यार हो गया था. इसके बाद दोनों का रिश्ता बढ़ता ही चला गया. दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से समझ चुके थे और फिर दोनों ने शादी करने का फैसल ले लिया था.

kalki koechlin and anurag kashyap

‘देव डी’ फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन अनुराग ने किया था. वहीं फिल्म में कल्कि के अलावा अभय देओल और माही गिल भी अहम भूमिका में थे. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुराग और कल्कि को एक दूसरे से प्यार हो गया था.

kalki koechlin and anurag kashyap

कल्कि और अनुराग ने करीब दो साल तक एक दूजे को डेट किया. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी. हालांकि आपको बता दें कि कल्कि और अनुराग के बीच उम्र में 12 साल का अंतर था. जब अनुराग 40 और कल्कि 28 साल की थी तब दोनों ने साल 2011 में शादी की थी.

अनुराग और कल्कि का रिश्ता हालांकि ज्यादा लंबा सफर तय नहीं कर पाया. दोनों कलाकारों के बीच शादी के दो साल बाद ही अनबन की खबरें आने लगी. साल 2013 में दोनों के बीच मतभेद उभरकर सामने आए. शादी के दो साल बाद दोनों अलग-अलग रहने लगे. वहीं दो साल बाद दोनों तलाक लेकर अलग-अलग हो गए. दोनों के तलाक से फैंस भी हैरान रह गए थे.

तलाक के बाद छलका कल्कि का दर्द…

kalki koechlin and anurag kashyap

अनुराग से तलाक लेने के बाद एक बार कल्कि ने एक साक्षात्कार के दौरान अपने तलाक पर बात की थी. अपने एक साक्षात्कार में कल्कि कोचलिन ने तलाक को लेकर कहा था कि, ‘हमें इस निर्णय पर पहुंचने में थोड़ा वक्त लगा, हमने इस पर काफी सोच-विचार किया था. असल में हमें एक-दूसरे के काम की इज्जत भी करनी थी. शादी के बाद हम दोनों ये बात अच्छे से समझ गए थे कि हम लोग साथ नहीं रह सकते’.

अब इजरायली म्यूजिशियन संग रिश्ते में है कल्कि…

अनुराग कश्यप से तलाक के बाद कल्कि इजरायली म्यूजिशियन गाए हर्षबर्ग के साथ रिश्ते में आई. दोनों की एक बेटी है जिसका नाम साफो है.

Back to top button