बॉलीवुड

50 की उम्र में कुंवारे हैं करण, इस एक्ट्रेस से करना चाहते थे शादी, लेकिन अब है 2 बच्चों की मां

हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक करण जौहर अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. करीब ढाई दशक से फ़िल्मी दुनिया में करण एक निर्देशक और निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं. उन्होंने अब तक कई शानदार फ़िल्में बनाई है. करण अपनी फिल्मों के साथ ही अपने लोकप्रिय टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं.

karan johar

करण के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में कई सेलेब्स अपने बड़े-बड़े राज से पर्दा उठाते हैं. करण अपने शो में सेलेब्स से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े सवाल भी करते हैं. हालांकि करण के बारे में लोगों को अधिक जानने का मौका नहीं मिल पाता है. गौरतलब है कि 50 साल की उम्र में भी करण कुंवारे हैं लेकिन वे कभी हिंदी सिनेमा की एक मशहूर और बेहद खूबसूरत अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे.

karan johar

करण जौहर को एक बड़ी अभिनेत्री पर क्रश था. करण उसे अपनी पत्नी भी बनाना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. इस बात का खुलास खुद करण जौहर ने किया था. उनसे एक साक्षात्कार में सवाल किया गया था जब दुनिया के सामने फिल्म निर्देशक ने अपने दिल की बात रख दी थी.

karan johar

करण जौहर से एक साक्षात्कार के दौरान सवाल किया गया था कि, ‘वह किस एक्ट्रेस को पसंद करते हैं?’. करण ने इस सवाल के जवाब में मशहूर अभनेत्री करीना कपूर का नाम लिया था. बता दें कि करण और करीना एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त हैं. दोनों के बीच दोस्ती का मजबूत रिश्ता है.

karan johar and kareena kapoor

करण ने साक्षात्कार में यह भी कहा था कि वे अपनी सस्बे ख़ास दोस्त करीना कपूर से शादी भी करना चाहते थे. एक बार करण अनीता श्रॉफ अदजानिया के चैट शो, फीट अप विद द स्टार्स में शामिल हुए थे. अनीता श्रॉफ सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट और डिजाइनर है.

अनीता के सामने करण ने कहा था कि वह अपने पार्टनर के साथ एक कंफर्ट जोन विकसित करना पसंद करते हैं. साथ ही उन्होंने कहा था कि वह अपनी बीएफएफ करीना कपूर को अपना जीवन साथी बनाना चाहेंगे.

जब करीना-करण के बीच हो गई थी अनबन…

karan johar and kareena kapoor

आज करण और करीना अच्छे दोस्त है लेकिन एक बार दोनों के रिश्ते में अनबन हो गई थी. दरअसल करण चाहते थे कि करीना उनकी फिल्म ‘कल हो ना हो में एक रोल’ करें. हालांकि करीना ने रोल के लिए काफी ज्यादा फीस मांगी थी. करण इस बात से नाराज हो गए थे. करण ने कहा था कि, ‘मेरी पहली समस्या करीना के साथ थी. उसने बहुत अधिक पैसे मांगे और उस समय हमारे बीच किसी तरह का विवाद हुआ’.

निर्देशक ने आगे कहा था कि, ‘मुझसे दोस्ती करोगे की रिलीज के समय मैने उसे कल हो ना हो ऑफर किया था. उसने वही फीस मांगी जो शाहरुख खान को मिल रही थी. मैंने कहा माफ करो. हालांकि, मैं करीना के व्यवहार से बहुत आहत था. करीना और मैंने लगभग एक साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की. एक साल तक हमने पार्टियों में एक-दूसरे को देखा. हालांकि यह बेवकूफी थी. वह एक बच्ची थी, वह मुझसे छोटी है’.

Back to top button