समाचार

जबरन संबंध बनाती थी भाभी, देवर ने गुस्से में किया ऐसा काम, हमेशा के लिए शांत हो गई जिस्म की भूख

जिस्म की भूख बड़ी दुखदायी होती है। जब आपका इस पर काबू नहीं रहता तो कई बड़े-बड़े कांड हो जाते हैं। इस जिस्म की भूख के चलते रिश्ते नाते भी तार-तार हो जाते हैं। अब छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का यह अनोखा मामला ही ले लीजिए। यहां देवर ने अपनी भाभी के साथ ही संबंध बनाना शुरू कर दिए। हालांकि कुछ दिनों बाद वह भाभी से बोर हो गया। लेकिन भाभी की जिस्म की भूख शांत नहीं हुई। वह देवर से जबरदस्ती करने लगी। ऐसे में देवर ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि भाभी की भूख हमेशा के लिए शांत हो गई।

घर में मृत मिली महिला

यह घटना 5 सितंबर को लाइट में आई। तब पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला की मौत हो गई है। महिला को मृत हालत में सबसे पहले उसके बेटे ने देखा। जल्द पुलिस घटना स्थल पर आई। फॉरेंसिक टीम ने जांच में पाया कि महिला की मौत उसका गला घोंटकर की गई है। उसके गले पर रस्सी के निशान मिले। अब ये तो साफ हो गया कि ये हत्या थी। लेकिन पुलिस के सामने बड़ा सवाल ये था कि इसका कातिल कौन है?

शुरुआत में तो पुलिस ने खूब छानबीन की लेकिन उन्हें कोई सुराग नहीं मिला। फिर गांव के लगभग 50 लोगों से पूछताछ की गई। उनसे हत्या वाले दिन की जानकारी मांगी गई। फिर एक शख्स ने उन्हें बताया कि उस दिन उन्होंने मृत महिला के घर से वीरेंद्र साहू को निकलते हुए देखा था। वीरेंद्र मृत महिला के पति का चचेरा भी है। पुलिस पूछताछ के लिए वीरेंद्र के पास पहुंची। वह बार-बार अपना बयान बदलने लगा। इससे पुलिस का शक यकीन में बदल गया।

देवर निकला भाभी का कातिल

पुलिस ने वीरेंद्र से जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने महिला को मारने की बात कबूल कर ली। वीरेंद्र ने बताया कि उसका और भाभी (मृत महिला) का बीते तीन वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला का पति जब भी काम पर जाता था तो वह भाभी के घर जाकर उसके साथ शारीरक संबंध बनाता था। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वीरेंद्र इस चीज से बोर हो गया था। उसे ये सब करना ठीक नहीं लग रहा था। वह इससे दूरी बनाना चाहता था।

वीरेंद्र ने पुलिस को बताया कि वह ये अवैध रिश्ता खत्म करना चाहता था। लेकिन उसकी भाभी मान नहीं रही थी। उसे अभी भी जिस्म की भूख थी। वह जबरन उससे शारीरिक संबंध बनाती थी। जोर जबरदस्ती करती थी। ऐसे में 5 सितंबर को जब वह भाभी के घर गया तो उसे अकेला पाकर उसकी हत्या कर दी। भाभी को मारने के लिए वीरेंद्र ने एक रस्सी का सहारा लिया। उससे भाभी का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

फिलहाल वीरेंद्र के कबूलनामे के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button