बॉलीवुड

फिल्म के सेट पर इस हसीना से प्यार कर बैठे थे सुपरस्टार सूर्या, धूमधाम से की शादी,देखें तस्वीरें

फैंस के बीच दक्षिण भारतीय सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सूर्या शिवकुमार ख़ास पहचान रखते हैं. आमतौर पर सूर्या शिवकुमार सूर्या नाम से जाने जाते हैं. फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर सूर्या ने सभी का दिल जीता है. उनके अभिनय को लोग काफी पसंद करते हैं.

surya shivkumar

23 जुलाई 1975 को चेन्नई में जन्मे 47 वर्षीय सूर्या लंबे समय से फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. देशभर में उनकी फैन फॉलोइंग है. सूर्या अपने दमदार अभिनय पर कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं. अक्सर वे अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में आ जाते हैं हालांकि आज हम आपको उनकी निजी जिंदगी के बारे में बताएंगे.

suriya

47 वर्षीय सूर्या शादीशुदा है. उनकी पत्नी का नाम है ज्योतिका. बता दें कि ज्योतिका भी अभिनेत्री हैं. उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा में कन्नड़, मलयालम, तेलुगु फिल्मों में काम किया है जबकि वे हिंदी सिनेमा में भी अपना जलवा बिखेर चुकी है. सूर्या और ज्योतिका की पहली मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई थी.

surya

suriya and jyotika

बता दें कि सबसे पहले सूर्या और ज्योतिका फिल्म ‘पूवेल्लम केत्तुप्पर’ के सेट पर मिले थे. दोनों ने इस फिल्म में साथ काम किया था. साथ काम करने के दौरान दोनों के बीच अच्छा रिश्ता बन गया था. 90 के दशक के अंत में दोनों फ़िल्मी दुनिया में नए-नए थे. इस फिल्म के बाद फिर दोनों साथ में नजर आए. गौरतलब है कि बड़े पर्दे पर सूर्या और ज्योतिका की जोड़ी लगभग सात फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

suriya and jyotika

पहली फिल्म के बाद सूर्या और ज्योतिका का दोबारा मिलना हुआ. कहा जाता है कि ज्योतिका ने सूर्या को बुलाने के लिए अपने असिस्टेंट से कहा था. यहां से जो दोनों के बीच रिश्ता शुरू हुआ वो आज तक चला आ रहा है. इसके बाद अक्सर दोनों मुलाकातें करने लगे.

suriya and jyotika

बताया जाता है कि दोनों के अफेयर की शुरुआत फिल्म ‘काका काका’ के दौरान हुई थी. इस फिल्म के लिए सूर्या के नाम का सुझाव ज्योतिका ने ही मेकर्स को दिया था. यह फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी. इसका निर्देशन किया था गौतम मेनन ने. कुछ सालों की प्रेम कहानी फिर शादी में बदल गई. सूर्या और ज्योतिका ने 11 सितंबर 2006 को धूमधाम से शादी कर ली थी. दोनों की आज शादी की 16वीं सालगिरह है.

suriya and jyotika

suriya and jyotika with son and daughter

अब दो बच्चों के माता-पिता हैं सूर्या-ज्योतिका…

शादी के बाद सूर्या और ज्योतिका का साथ 16 सालों का हो गया है. दोनों कलाकार शादी के बाद दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल की बेटी का नाम दिया और बेटे का नाम देव है.

Back to top button