बॉलीवुड

Indian Idol 13 के सेट पर आया नेहा कक्कड़ का पुराना दोस्त, तो सिंगर ने जज करने से किया मना: Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। नेहा ने अपनी मेहनत के बलबूते पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है और आज उन्हें हर कोई जानता है। कई फिल्मों के गानों में अपनी खूबसूरत आवाज देने के साथ-साथ नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल को भी जज किया। अब इसी बीच सोनी टीवी पर आने वाले ‘इंडियन आइडल-13’ की वापसी हो चुकी है जिसमें नेहा कक्कड़ के साथ-साथ विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज के रूप में नजर आएंगे।

neha kakkar

इसके अलावा शो को वही मशहूर होस्ट और एक्टर सिंगर आदित्य नारायण होस्ट करने वाले हैं। इसी शो से जुड़ा प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ऑडिशन राउंड में नेहा कक्कड़ के पुराने दोस्त विनीत सिंह भी आए। लेकिन विनीत सिंह को देखते ही नेहा कक्कड़ ने उन्हें जज करने से इंकार कर दिया। आइए जानते हैं क्या पूरा मामला?

neha kakkar

दोस्त को देखते ही खिल गया नेहा कक्कड़ का चेहरा
दरअसल, नेहा कक्कड़ ने जैसे ही विनीत सिंह को देखा तो वह उन्हें तुरंत पहचान लिया। उन्होंने बताया कि विनीत सिंह उनके पुराने दोस्त हैं। इतना ही नहीं बल्कि नेहा ने कहा कि, विनीत सिंह ने उनसे पहले सिंगिंग इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके अलावा वह ‘सा रे गा मा पा-2005’ में भी हिस्सा ले चुके हैं। ऐसे में नेहा विनीत सिंह को अपना सीनियर मानती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


जब विनीत ऑडिशन के लिए पहुंचे तो नेहा ने उन्हें जज करने से इंकार कर दिया। नेहा की यह बात सुनकर वहां बैठे जज विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया भी चौंक गए। हालांकि विनीत सिंह ने नेहा को जज करने के लिए मना लिया। विनीत सिंह ने कहा कि नेहा अपनी मेहनत के बलबूते पर जज की कुर्सी में बैठी है।

neha kakkar

हाल में नेहा ने कहा था कि, “यह वो शो है जिससे मेरा गहरा लगाव है। इस शो ने ही मुझे नई पहचान दी थी और आत इस शो को जज करने का मुझे मौका मिल रहा है। शो के हर सीजन में बहुत मजा आता है और इस सीजन को लेकर भी मैं काफी उत्साहित हूं।”

इंडियन आइडल से फेमस हुई हैं नेहा कक्कड़
गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ को भी इंडियन आईडल से ही बड़ा मुकाम हासिल हुआ है। वह इंडियन आइडल-2 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थी। यूं तो नेहा इस शो का खिताब नहीं जीत पाई लेकिन अपनी आवाज के जरिए वह इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाने में कामयाब रही। इंडियन आइडल में आने के बाद नेहा कक्कड़ को फिल्मों में गाने का मौका मिला।

इसके बाद उन्होंने ‘कर गई चुल’, ‘काला चश्मा’, ‘दिलबर’, ‘हाय गर्मी’, और ‘आंख मारे’ जैसे कई सुपरहिट गाने गाए। बता दें, नेहा कक्कड़ ने 20 अक्टूबर, साल 2020 को रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी रचाई है। इस कपल की शादी में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी पहुंचे थे।

Back to top button