बॉलीवुड

बीफ पर ट्रोल करने वालों की विवेक अग्निहोत्री ने बोलती की बंद, बताई वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड निर्देशक विवेक अग्निहोत्री हाल ही में एक बड़ी मुसीबत में फंस गए थे. दरअसल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था इसमें वे बीफ खाने की बात कर रहे थे. उनका यह वीडियो पुराना था लेकिन इसने आज के समय में बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट ट्रेंड के बीच खूब सुर्खियां बटोरी. इस वीडियो को फेक भी बताया जा रहा है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री का पुराना वीडियो उस समय सुर्ख़ियों में आया जब अभिनेता रणबीर कपूर के भी एक इसी तरह के पुराने वीडियो पर चर्चा हो रही थी. 9 सितंबर को रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हुई. लेकिन फिल्म का सोशल मीडिया पर खूब विरोध हुआ.

vivek agnihotri

लोगों ने फिल्म के बायकॉट की मांग की. इसी बीच रणबीर का एक 11 साल पुराना वीडियो वायरल हुआ जिसमें वे कह रहे थे कि उन्हें बीफ खाना पसंद है. इसी विवाद के बीच विवेक का भी इसी तरह का एक पुराना वीडियो समाने आया. लेकिन विवेक ने अपने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. उन्होंने इस तरह के वीडियो को झूठा बताया है.

vivek agnihotri

अपना वीडियो वायरल होने के बाद विवेक अग्निहोत्री सोशल मीडिया पर भड़क गए. फिल्म निर्देशक ने ट्वीट कर भड़ास निकाली. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, ”कॉफी क्लब की गैंग को अपने पीआर फर्म से कहना चाहिए कि मेरे खिलाफ साजिश करने की बजाय वह उनकी अपनी फिल्मों पर ध्यान दें”. गौरतलब है कि यहां कॉफी क्लब से विवेक का मतलब ‘कॉफी विद करण’ शो से है.

विवेक ने एक और ट्वीट किया, कहा- सात्विक जीवन जीता हूं…

इस ट्वीट के अलावा विवेक ने एक अन्य ट्वीट और किया. अपने एक अन्य ट्वीट में उन्होंने बताया कि मैं सात्विक भोजन लेता हूं. उन्होंने लिखा कि, ”एक समय था जब मैं यह मानकर मांस खाता था कि यह स्वास्थ्य के लिए अच्छा है. नए ज्ञान और जागरूकता के साथ मैं सात्विक, पौधे आधारित भोजन में स्थानांतरित हो गया और धीरे-धीरे मेरे सभी स्वास्थ्य संबंधी मुद्दे ठीक हो गए और मेरे पास पहले की तुलना में अधिक ऊर्जा और मन-शरीर का संतुलन है”.


इन ट्वीट्स के बाद विवेक ने एक अन्य ट्वीट और किया. इसमें ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा कि, ”मुझे किसी को यह बताना पसंद नहीं है कि उन्हें क्या करना चाहिए. मैं सिर्फ अपने अनुभव साझा करता हूं ताकि अगर कोई जीवन शैली बदलना चाहता है, तो वह एक संदर्भ ढूंढता है. मैं तंबाकू, शराब, मांस और चीनी का सेवन करता था. एक बार जब मैंने मांस खाना छोड़ दिया, तो मेरा जीवन काफी बदल गया”.

vivek agnihotri

Back to top button
?>