समाचार

पराये मर्द के चक्कर में तबाह हुई शादीशुदा महिला, हुआ रेप,गर्भपात का दर्द झेला, फिर मांगे 50 लाख

वाराणसी : उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा महिला को पराये मर्द से प्यार हो गया. पराये मर्द को भी महिला से प्यार था ऐसा महिला सोचती थी लेकिन वो केवल महिला का फायदा उठाना चाहता था और शख्स इसमें कामयाब भी रहा.

एक शख्स ने एक शादीशुदा महिला पर डोरे डालने शुरू किए. आखिरकार महिला भी उस शख्स के प्यार में दीवानी हो गई. पराये मर्द संग इश्क लड़ाने में महिला ने कोई परहेज नहीं किया. महिला अपनी मर्यादा की सीमाएं लांघ चुकी थी तो दूसरी ओर वो शख्स भी सारी हदें तोड़ने का मन बना चुका था.

पहले शख्स ने शादीशुदा महिला को भाभी-भाभी बोलना शुरू किया. उसके साथ नजदीकियां बढ़ाई और उसे अपने झूठे प्रेम जाल में फंसा लया. महिला को अंदाजा भी नहीं होगा कि इस झूठे प्यार से उसकी जिंदगी तबाह हो जाएगी. चंदौली के सकलडीहा थाना क्षेत्र निवासी से महिला की शादी हुई थी. लेकिन ससुराल में कुछ अनबन के बाद वो मायके आ गई और अपने मायके में ही रहने लगी.

पांडेयपुर थाना इलाके में किराए पर रह रही महिला के करीब उसके मायके का अमरजीत यादव नाम का शख्स आया. अमरजीत ने महिला की मजबूरी का फायदा उठाया. महिला से जान पहचान बढ़ाई और फिर उसके दिल में जगह बना ली. इसके बाद दोनों ने शादी का मन बनाया. लॉक डाउन के दौरान दोनों ने 19 मई 2021 को शादी कर ली और दोनों साथ रहने लगे.

varanasi crime

शादी के बाद युवती और अमरजीत यादव साथ में लालपुर पांडेपुर में किराये के एक कमरे में रहने लगे. हालांकि महिला के साथ अमरजीत का व्यवहार बिलकुल भी ठीक नहीं था. वो आए दिन महिला से मारपीट करने लगा और उसके साथ जबरदस्ती यौन
संबंध बनाए. महिला ने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई और पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया.

अमरजीत ने किया पत्नी का रेप, गर्भवात करवाया, मांगे 50 लाख…

thana cholapur

अमरजीत ने महिला को कई गहरे जख्म दिए. पहले पत्नी के साथ अमरजीत ने बलात्कार किया. इसी बीच जब महिला गर्भवती हो गई तो बच्चे को जन्म नहीं देने दिया और 13 जुलाई 2022 को अमरजीत ने पत्नी का जबर्दस्ती गर्भपात करवा दिया. इतना ही नहीं पत्नी से शख्स ने दहेज में 50 लाख रुपयों की मांग भी की.

दूसरे लोगों ने भी उठाया फायदा…

varanasi crime

महिला ने पति के साथ ही उसके घर के इंद्रजीत, अर्जुन, धीरेंद्र, शिवकुमार सोमारू, भगवानी देवी, दिव्या, मनोहर, भानु प्रताप सहित 10 लोगों के खिलाफ दहेज के लिए उत्पीड़न, मारपीट और गर्भपात कराने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया. जबकि पीड़िता के साथ दूसरे लोगों ने गहने लूटने और छेड़छाड़ करने जैसी वारदात भी की.

Back to top button