बॉलीवुड

राजनीति परिवार से ताल्लुक रखती है ये बच्ची, पति है बॉलीवुड के बड़े अभिनेता, क्या आप पहचान पाए

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें वायरल होती रहती है। कई सेलेब्स अपने बचपन की भी तस्वीरें साझा करते हैं। इसी बीच इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकारा के बचपन की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह अपने भाई के साथ बैठी हुई है जिसमें बहुत ही क्यूट लग रही है।

बता दे यह बच्ची बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रही है। इनके ससुर राजनीतिक दुनिया की बड़ी हस्ती थे तो वहीं इनके पति इंडस्ट्री में अपना एक खास मुकाम रखते हैं। तो क्या आप पहचान पाए कि इस तस्वीर में नजर आ रही यह क्यूट सी बच्ची कौन है? यदि नहीं तो हम आपको बताते हैं तस्वीर में नजर आ रही ये छोटी सी बच्ची कौन है ?

genelia dsouza

सबसे पहले आप वायरल तस्वीर में देख सकते हैं कि यह नन्ही बच्ची बगल में बैठे अपने छोटे भाई को निहारती हुई नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने मिनी टॉप स्कर्ट पहना हुआ है जिसमें उनकी क्यूटनेस देखने लायक है।

genelia dsouza

यदि आप अभी भी नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बता दें कि यह छोटी सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा है। जी हां…वही जेनेलिया डिसूजा जिन्होंने साउथ और बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा जेनेलिया अपने चुलबुले अंदाज के लिए भी मशहूर है।

genelia dsouza

जैसे ही फैंस को पता चला कि इस तस्वीर में नजर आ रही बच्ची जेनेलिया डिसूजा है तो लोगों ने इस तस्वीर पर प्यार भरे कमेंट भी किए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “जेनेलिया क्यूटनेस में आलिया और श्रद्धा को भी टक्कर देती है।” इसके अलावा भी कई लोगों ने जेनेलिया की तारीफ की।

genelia dsouza

गौरतलब है कि जेनेलिया डिसूजा की शादी जाने-माने अभिनेता रितेश देशमुख से हुई है। रितेश देशमुख राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख थे। ऐसे में जेनेलिया एक पॉलीटिशियन की भी बहू है। बता दे, जेनेलिया और रितेश की पहली मुलाकात साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के सेट पर हुई थी।

genelia dsouza

यहीं से दोनों के बीच दोस्ती हुए और धीरे-धीरे उनका प्यार परवान चढ़ा। इसके बाद इन दोनों ने करीब 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया और साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गए। बता दे जेनेलिया और रितेश के दो बच्चे हैं जिनका नाम रियान और राहिल है। जेनेलिया और रितेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अपने फनी वीडियो, रोमांटिक तस्वीरें और बच्चों के साथ मस्ती भरी पलों की तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

genelia dsouza

Back to top button