बॉलीवुड

‘एक उर्फी कम थी जो दूसरी आ गई’, बिना बलाउज की साड़ी पहनने पर ट्रोल हुईं कनिका मान

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी दुनिया तक में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो अपने बोल्ड रूप के लिए जानी जाती है। इन्हीं में से एक उर्फी जावेद है जो अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर कैमरे के सामने आती है और अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस का ध्यान खींचती है। इसी बीच छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस कनिका मान ने उन्हें इस मामले में टक्कर दी है।

बता दे कनिका मान बिना ब्लाउज की साड़ी पहने हुए कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखाती नजर आई। उनसे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। आइए देखते हैं कनिका मान का लेटेस्ट फोटोशूट..

हॉटनेस के मामले में उर्फी से भी आगे निकली कनिका
बता दें, कनिका मान इन दिनों कलर्स चैनल पर आने वाले रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-12’ में नजर आ रही है। कनिका मान अपने चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर है। वह शो के सेट पर भी लगातार मस्ती भरे अंदाज में नजर आती है। लेकिन इसी बीच उन्होंने अपने फैंस को अपने हॉट एंड ग्लैमरस लुक से भी रूबरू करवाया।

kanika mann

उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया जिसमें देखा जा सकता है कि वह बिना ब्लाउज की साड़ी पहने हुए नजर आ रही है। साड़ी के साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी कैरी की। इसके अलावा उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गले में हार, माथा पट्टी और हाथों में कंगन पहने हुए हैं। इस दौरान कनिका मान बेहद खूबसूरत लगी। जहां कई लोगों को उनका यह लुक पसंद आया तो कई लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इसके अलावा कई लोगों ने तो उनकी तुलना ऊर्फी जावेद से भी कर दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”भाई सब को उर्फी फीवर चढ़ गया है।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ”बहन, आप ब्लाउज नाम की चीज पहनना भूल गई हैं।” तो एक ने कहा- “एक उर्फी कम थी जो दूसरी आ गई।”

kanika mann

kanika mann

फिल्मों में भी काम कर चुकी है अदाकारा
बता दें, कनिका मान टीवी इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकारा है जो सबसे ज्यादा टीवी सीरियल ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ के लिए जानी जाती है। इसके अलावा उन्होंने ‘बढ़ो बहू’ जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। इसके अलावा कनिका को फिल्म ‘रॉकी मेंटल’ में भी देखा जा चुका है।

kanika mann

बता दे कनिका मान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। पिछले दिनों भी उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह ब्लू पेंट और बैकलेस ब्रा पहनी हुई नजर आई थी। इस दौरान भी वह काफी चर्चा में रही थी।

Back to top button