बॉलीवुड

इस हैंडसम हंक को डेट कर रही हैं सुरभि चंदना, तस्वीरें शेयर कर कहा- हम हमेशा के लिए..

छोटे पर्दे के टीवी सीरियल ‘इश्कबाज’ के जरिए घर-घर में अपनी खास पहचान बना चुकी मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है। बता दे सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। इसी बीच उन्होंने अपने खास दोस्त करण शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद ही चर्चा होने लगी कि सुरभि चंदना ने अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशल कर दिया है।

surbhi

बता दे इससे पहले भी सुरभि चंदना ने करण के साथ अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की थी, लेकिन चंद मिनट के बाद ही उन्होंने इन तस्वीरों को डिलीट कर दिया था। लेकिन अब एक बार फिर उन्होंने करण के साथ तस्वीर शेयर की है जिसके बाद एक बार फिर से उनकी प्रेम कहानी का जिक्र होने लगा।

surbhi

कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान

दरअसल, करण शर्मा ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। ऐसे में सुरभि चंदना ने उनके साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा की। देखा जा सकता है कि इन तस्वीरों में सुरभि चंदना नियॉन स्पेगेटी में नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ नेकपीस पहना हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुरभि ने कैप्शन में लिखा कि, “तुम्हारे साथ बिताया हुआ वक्त कम लगता है। हम हमेशा के लिए शुरुआत कर रहे हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

बस इस कैप्शन को देखने के बाद ही लोग यह कयास लगाने लगे हैं कि सुरभि और करण एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने इस तस्वीर के साथ अपने रिश्ते को भी ऑफिशल कर दिया है। हालांकि सुरभि ने अभी अपनी तरफ से कोई बयान नहीं दिया है। रिपोर्ट की माने तो करण शर्मा एक कॉर्पोरेट प्रोफेशनल हैं।

surbhi

छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस है सुरभि

बता दें, सुरभि चंदना छोटे पर्दे की एक मशहूर एक्ट्रेस है जिन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एक छोटा सा किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में टीवी सीरियल ‘कुबूल है’ में काम किया जिससे उन्हें पहचान हासिल हुई। इसके बाद उन्होंने सीरियल ‘इश्कबाज’ में काम किया जिसके जरिए उनके करियर में चार चांद लग गए। इस सीरियल में सुरभि के साथ टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता नकुल मेहता नजर आए थे जिनकी नोकझोंक लोगों ने खूब पसंद की थी।

surbhi

इसके बाद सुरभि को ‘दिल बोले ओबेरॉय’, ‘संजीवनी’ और ‘नागिन’ जैसी टीवी सीरियल्स में काम करने का मौका मिला। टीवी दुनिया के साथ-साथ सुरभि फिल्म ‘बॉबी जासूस’ में भी नजर आ चुकी है। बता दें, सुरभि चंदना इन दिनों टीवी सीरियल ‘शेरदिल शेरगिल’ से चर्चा में बनी हुई हैं। इस शो में वह अभिनेता धीरज धूपर के साथ आ रही है।

surbhi

Back to top button