बॉलीवुड

भगवान का धन्यवाद करो कि तुम्हें काम मिल रह है, आलिया पर भड़के श्रेयस तलपड़े, दी ऐसी नसीहत

हिंदी सिनेमा के लिए साल 2022 अब तक अच्छा नहीं रहा है. साल के नौवे महीने में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से दर्शकों और बॉलीवुड को काफी उम्मीदें है. इस साल महज कुछ फिल्म ही दर्शकों का दिल जीतने में सफल रही है. बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स की फ़िल्में इस साल बुरी तरह पिट गई है.

इस साल अब तक कई फिल्मों पर बायकॉट ट्रेंड का असर भी देखने को मिला है. अक्षय कुमार की रक्षा बंधन और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा बायकॉट ट्रेंड के बीच बुरी तरह फ्लॉप हुई. विजय देवरकंडा और अनन्या की फिल्म ‘लाइगर’ का भी ऐसा ही हाल हुआ. जबकि ब्रह्मास्त्र को लेकर भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है.

brahmastra

बता दें कि देशभर में 9 सितंबर को रणबीर, आलिया, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय की इल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हो गई. इस फिल्म का जमकर विरोध हुआ है. वहीं फिल्म को सोशल मीडिया पर जमकर बायकॉट किया गया. बायकॉट ट्रेंड पर कई सेलेब्स ने नाराजगी जाहिर की थी और सीधे तौर पर कुछ तो दर्शकों को धमकी देते हुए नजर आए.

brahmastra

अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट जैसे सेलेब्स ने बायकॉट पर दर्शकों को घेरा था और उनसे नाराजगी जाहिर की थी. लेकिन अर्जुन और आलिया के इस रवैये पर अभिनेता श्रेयस तलपड़े नाखुश नजर आए. उन्होंने इस पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि, ”सिनेमा प्‍यार है. जैसे आपकी कोई गर्लफ्रेंड है और वो नाराज होती है तो उसे छोड़ नहीं देते, उसे मनाते हैं. नाराजगी दूर करते हैं”.

shreyas talpade

हाल ही में श्रेयस ने एक समाचार चैनल को साक्षात्कार दिया. उन्होंने बायकॉट ट्रेंड पर चिंता जाहिर की. साथ ही स्टार्स के बायकॉट ट्रेंड पर दिए गए गलत बयानों पर भी बात की. श्रेयस ‘इकबाल’ से लेकर ‘कौन प्रवीण ताम्‍बे’ जैसी फिल्‍मों में शानदार काम कर चुके हैं.

46 वर्षीय श्रेयस तलपड़े ने कहा है कि, ”इंडस्ट्री में अभी जो भी बयान दिए जा रहे हैं, वह मुझे पसंद नहीं हैं. इंडस्‍ट्री से जुड़े कुछ लोग इस वक्‍त जैसे बयान दे रहे हैं, मैं उससे भी खुश नहीं हूं. हम सब इंडस्‍ट्री में काम करते हैं. हमें बप्‍पा का शुक्रिया अदा करना चाहिए कि हमें काम करने का मौका मिला है. ऐसे में जिस तरह के बयान आ रहे हैं, वह मुझे पसंद नहीं हैं”.

दर्शक गलफ्रेंड की तरह हैं, उसे छोड़ नहीं देते, मनाते हैं…

shreyas talpade

अभिनेता ने आगे कहा कि, ”अगर आप किसी से प्यार करते हैं, आपकी एक गर्लफ्रेंड है और वह आपसे परेशान है, नाराज है, तो आप उसे जिंदगी से चले जाने के लिए तो नहीं कह देते हैं ना. आप उसे रोकते हैं, मनाने की कोश‍िश करते हैं. मुझे लगता है कि दर्शक हमारी प्रेमिका की तरह है. अगर वो हमसे नाराज हैं तो उन्हें समझाना हमारा कर्तव्य है. हमें उनसे पूछना चाहिए कि क्या हुआ ? तुम उदास क्यों हो, अगर हमसे कोई गलती हुई है तो हमें माफ कर दो. मुझे दुख है कि मैंने तुम्‍हारा दिल दुखाया”.

shreyas talpade

श्रेयस ने आगे कहा कि, ”फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग जो भी कहें, दर्शकों से मैं यही कहूंगा कि आपको हमारा काम देखना चाहिए. आप हमारी फिल्में देखें. ओटीटी पर हमारी सीरीज देखें. अगर दर्शक हमारे काम को नहीं देखते हैं तो हम कलाकारों के अस्तित्व का कोई मतलब नहीं है”.

Back to top button