दिलचस्प

कुत्ते संग रोमांटिक हुए लड़की, करने लगी भड़कीला डांस, फिर जानवर ने कर दी ऐसी हरकत, देखें Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों रील्स बनाने का खूब ट्रेंड चल रहा है। इनमें अधिकर डांस की रील्स ही होती है। लड़कियां और लड़के किसी बॉलीवुड सॉन्ग पर नाचकर कोई बढ़िया सा वीडियो बनाते हैं। हालांकि अब ऐसा बहुत से लोग करने लगे हैं। ऐसे में लोगों की अटेन्शन पाने के लिए अब यूजर्स कुछ अनोखे तरीके खोजने लगे हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस दीदी को ही देख लीजिए। इन्होंने खेत में कुत्ते संग ऐसी हरकत कर दी कि हर कोई हैरान रह गया।

कुत्ते संग रोमांटिक हुए लड़की

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कुत्ते और लड़की का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। यह वीडियो किसी गांव का प्रतीत हो रहा है। एक लड़की और उसकी कुछ बहनें खेत में दिखाई देती है। वहाँ एक कुत्ता भी होता है। फिर लड़की ‘काला चश्मा’ गाने पर कुत्ते के सामने डांस करने लगती है। वह इस दौरान थोड़ी रोमांटिक हो जाती है। ऐसा लगता है कि वह किसी लड़के को अपनी डांस अदाएं दिखा इंप्रेस कर रही है। लेकिन असल में सामने कुत्ता खड़ा होता है।

दिलचस्प बात ये होती है कि कुत्ते को भी लड़की का नाच गाना पसंद आता है। वह लड़की को देख खुश हो जाता है और तेजी से अपनी दुम हिलाने लगता है। यह सब देख लड़की के पीछे खड़ी उनकी बहने भी हैरान रह जाती हैं। अब लड़की का कुत्ते संग यह डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है।

लोगों ने लिए मजे

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो को देख लोग बड़े मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘क्या लड़के मर गए दीदी जो आप कुत्तों के सामने रोमांटिक हो रही हैं।’ फिर दूसरे यूजर ने लिखा ‘लगता है इस लड़की के शौक कुछ और है। लड़कों को छोड़ कुत्तों को अटेन्शन दे रही है।’ एक अन्य यूजर लिखता है ‘आजकल की युवा पीड़ी पता नहीं किस डायरेक्शन में जा रही है। रील्स पर व्यू पाने के लिए किसी भी हद तक चली जाएगी।

यहां देखें लड़की और कुत्ते का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)


वैसे आपको यह वीडियो कैसा लगा?

Back to top button