समाचार

‘असली हीरो पंच के साथ रोल करते हैं’, विराट की तारीफ़ में महिंद्रा ने कही बड़ी बात, ट्वीट वायरल

क्रिकेट की दुनिया के किंग विराट कोहली के ताबड़तोड़ 71वें अंतर्राष्ट्रीय शतक पर दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों ने प्यार की बरसात की. देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा भी विराट की शतकीय पारी पर बेहद खुश नजर आए. उन्होंने विराट की शानदार शब्दों के साथ सराहना की.

आनंद महिंद्रा ने विराट की जमकर तारीफ की और उन्हें असली हीरो बताया. कोहली के बेहतरीन शतक के बाद ट्विटर पर तो कोहली ट्रेंड करने लगे. उनके लिए जमकर ट्वीट हुए. वहीं आनंद महिंद्रा ने भी विराट के लिए ट्वीट किया. विराट के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए महिंद्रा ने लिखा कि, ”असली हीरो पंच के साथ रोल करते हैं और केवल अपने कार्यों से गलत साबित करते हैं”.

virat kohli

सोशल मीडिया पर लोग आनंद महिंद्रा की विराट कोहली के लिए कही गई इस बात को खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा काफी सक्रिय रहते हैं. वे अक्सर देश दुनिया के चर्चित मुद्दों पर अपनी बात रखते रहते हैं.

srvirat kohli and anand mahindra

ताबड़तोड़ शतक ठोंकने के बाद विराट कोहली ने अपने ट्विटर एकाउंट पर मैच के दौरान की कुछ तस्वीरें साझा की. वहीं अपने ट्वीट में किंग कोहली ने लिखा कि, ”पूरे एशिया कप अभियान में आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. हम बेहतर होंगे और मजबूत होकर वापसी करेंगे. अगली बार तक”. आगे उन्होंने दिल का और भारत के राष्ट्रीय ध्वज का इमोजी भी बनाया.

कोहली ने 2 साल 9 माह बाद जड़ा शतक…

विराट कोहली ने अपना अखिरी शतक नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ जड़ा था. इसके बाद अब जाकर 8 सितंबर की रात को उन्होंने दुबई में अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 में शतक जड़ा. इसके लिए 2 साल 9 माह का लंबा समय लग गया.

विराट ने 200 की स्ट्राइक रेट से ठोंके 122 रन, 12 चौके और 6 छक्के जड़े…

विराट कोहली ने दुबई के स्टेडियम में अफगानिस्तान के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. विराट ने 61 गेंदों का सामना करते हुए 200 की स्ट्राइक रेट से ताबड़तोड़ अंदाज में 122 रन जड़ दिए. इस दौरान उनके बल्ले से 12 चौके और 6 छक्के निकले. विराट की यह नाबाद शतकीय पारी थी.

virat kohli

ऐसा रहा मैच का हाल…

भारत ने एशिया कप 2022 में अपना आख़िरी मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ खेला. यह अफगानिस्तान का भी इस एशिया कप में आख़िरी मैच था. भारत के कप्तान केएल राहुल थे. भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट खोकर 212 रन बना दिए. जबकि जवाब में अफगानिस्तान 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 111 रन ही बना सकी. भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवरों में महज 4 रन देकर पांच विकेट झटक लिए.

Back to top button