बॉलीवुडविशेष

विराट कोहली की भाभी के आगे फीका है अनुष्का शर्मा का हुस्न, खूबसूरती के आगे फेल है कई एक्ट्रेस

भारतीय क्रिकेट टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों का 2 साल नौ माह का इंतज़ार खत्म कर दिया. एक अरसे से देश दुनिया के क्रिकेटर्स को विराट कोहली के 71वें शतक का इंतज़ार था आखिरकार वो शतक विराट कोहली ने एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के खिलाफ 8 सितंबर को दुबई के स्टेडियम में जड़ दिया.

virat kohli

हर ओर विराट…विराट…विराट की गूंज है. हर किसी की जुबान पर विराट कोहली का नाम है. अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने अपने टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर का पहला शतक लगाया. जबकि ओवरऑल उन्होंने अपने क्रिकेट करियर का 71वां शतक जड़कर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर रिकी पोंटिंग की बराबरी कर ली. वहीं उनसे आगे अब शतकों के मामले में बस मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ही आगे है.

virat kohli

विराट कोहली के रिकॉर्ड शतक पर दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों और दुनियाभर के क्रिकेटर्स ने प्यार बरसाया. वहीं शतक लगाने के बाद किंग कोहली ने अपना शतक अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका कोहली को समर्पित किया. अनुष्का और वामिका विराट को पूरा करती है लेकिन उनके परिवार में और भी कई लोग है.

virat kohli

विराट के पिता अब इस दुनिया में नहीं है. वहीं उनकी मां का नाम सरोज कोहली है. विराट के परिवार में एक भाई और एक बहन भी है. विराट की बहन का नाम भावना कोहली और बड़े भाई का नाम विकास कोहली है. जबकि विराट की भाभी का नाम चेतना कोहली है. आज हम आपको विराट की भाभी के बारे में ही बताएंगे.

chetna kohli

chetna kohli

विराट कोहली के भैया विकास कोहली और भाभी चेतना कोहली की जोड़ी काफी जचती है. विराट की भाभी खूबसूरती के मामले में अपनी देवरानी अनुष्का शर्मा को भी कड़ी टक्कर देती हैं. चेतना और विकास की शादी कई सालों पहले हुई थी. दोनों माता-पिता भी बन चुके हैं.

विराट की भाभी और अनुष्का की जेठानी चेतना ज्यादा सुर्ख़ियों में नहीं रहती है. उन्हें सुर्ख़ियों से दूर ही रहना पसंद है. चेतना को विराट और अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी के दौरान देखा गया था.

जब भी चेतना नजर आती है तो वे लोगों का ध्यान अपनी खूबसूरती से खींच ही लेती है. वैसे आपको बता दें कि चेतना सोशल मीडिया पर भी सक्रिय और लोकप्रिय है. उनकी सोशल मीडिया पर आपको कई तस्वीरें देखने को मिल जाएगी.

chetna kohli

chetna kohli

अपने परिवार के साथ चेतना दिल्ली में रहती हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ वे एक गृहिणी हैं. विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा और विराट की बहन भावना कोहली के साथ चेतना मजबूत अच्छा बॉन्ड साझा करती हैं.

Chetna-Kohli

Back to top button