बॉलीवुड

‘ये तो दीपिका की कामवाली लग रही’ सिंपल लुक में लालबाग पहुंची सारा अली खान हुई ट्रोल

देशभर के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी ‘गणेश उत्सव’ को लेकर गजब का उत्साह देखने को मिला। गणेश चतुर्थी से लेकर अब तक लालबागचा राजा के दर्शन के लिए कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, हिना खान और काजोल जैसे कई बड़े सितारे पहुंच चुके हैं। अब इसी फेहरिस्त में मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सारा अली खान भी लालबाग राजा के दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान रणवीर सिंह ने भी इन्हें ज्वाइन किया। लेकिन सारा अली खान के लुक को देखकर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। तो आइए जानते हैं सारा को ट्रोल करने का कारण क्या है?

दीपिका की तारीफ तो सारा को लिया आड़े हाथ
वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि पति रणवीर सिंह के साथ नजर आ रही दीपिका पादुकोण इस दौरान गुलाबी मखमली दुपट्टे के साथ हरे रंग का वेलवेट सूट पहने हुए नजर आई। इसके साथ ही दीपिका ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हैवी इयररिंग्स पहने जिसमें वह खूबसूरत लगी। वहीं रणवीर सिंह ने नेहरू जैकेट के साथ गुलाबी रंग का कुर्ता पहना हुआ था जिसमें वह खूब जंच रहे थे। रणवीर और दीपिका के इस लुक की खूब तारीफ की जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इसी दौरान मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान भी स्पॉट भी हुई। इस दौरान सारा अली खान ने पीले रंग का सूती सलवार सूट पहना हुआ था लेकिन वह भी सिंपल लुक में दिखी। इसके अलावा सारा ने अपने बालों को मिडिल पार्टीशन में बांधा हुआ था लेकिन उनका सिंपल लुक भी कहर ढा रहा था। हालांकि कई लोगों ने सारा के सिंपल लुक को देखकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

sara

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


हद तो तब हो गई जब कई लोगों ने सारा अली खान को दीपिका पादुकोण की कामवाली बाई भी बता दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए सारा अली खान को लिखा कि, ‘सारा को बिना मेकअप देखिए, पता नहीं कैसे हीरोइन बन गई।” एक ने कहा कि, सारा दीपिका की कामवाली बाई लग रही है।” हालांकि कई लोगों को सारा का यह अंदाज खूब पसंद आया और उन्हें प्यार भरे कमेंट भी किए गए।

रणवीर, दीपिका और सारा की अपकमिंग फ़िल्में
बात की जाए सारा अली खान के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘लुका छुप्पी-2′ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ मशहूर एक्टर विक्की कौशल अहम किरदार में होंगे। इसके अलावा बात करें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बारे में तो रणवीर को जल्दी ही मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ आप करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखने वाले हैं।

sara

इसके अलावा दीपिका जल्द ही शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पठान’ में नजर आने वाली है। इसके अलावा दीपिका के पास फिल्म फाइटर” भी है जिसमें वह ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देंगी।

Back to top button
?>